जब KBC के मंच पर दो विद्वानों का हुआ मिलन....देखे Photos
जब KBC के मंच पर दो विद्वानों का हुआ मिलन....देखे Photos
Share:

अभी फ़िलहाल बॉलीवुड के महानायक का बड़े पर्दे के बाद छोटे पर्दे पर जादू बना हुआ है. जी हां हम बात कर रहे है बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के चर्चित टीवी रियलिटी शो KBC 'कौन बनेगा करोड़पति' के बारे में वैसे भी अबकी बार भी केबीसी के 9वें सीजन में भी बिग बी का जादू बरकरार है. वैसे भी अभी फ़िलहाल टीआरपी के मामले में भी महानायक अमिताभ बच्चन ने बच्चों के शो 'सारेगामापा लिटिल चैंप्स' को पछाड़ते हुए इस शो को पीछे छोड़ते हुए नंबर दो की कुर्सी हथिया ली है. जी हां बता दे कि, बिग बी का जादू छोटे परदे पर अब भी बरकरार है और इसका सबूत ताज़ा टीवी रेटिंग से मिल गया है.

कौन बनेगा करोड़पति ने दूसरे हफ़्ते में टॉप 10 में दूसरे पायदान पर कब्जा जमा लिया है. वीक 35 '26 अगस्त से एक सितंबर' के टीवी रेटिंग्स जारी कर दिए गए हैं. अभी हाल ही में इस शो में हमे गणितज्ञ और गरीब बच्‍चों को नि:शुल्‍क शिक्षा देकर आईआईटी भेजने वाली काेचिंग संस्था 'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार शुक्रवार को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से रूबरू थे.

वे कौन बनेगा करोड़पति के विशेष एपिसोड में हॉट सीट पर थे. ऐसे में गणितज्ञ और गरीब बच्‍चों को नि:शुल्‍क शिक्षा देकर आइआइटी भेजने वाली काेचिंग संस्था 'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार ने शो में सात सवालों के जवाब देकर 25 लाख रूपये जीते. जब यह शो चल रहा था तो ऐसे में आनंद कुमार भी कुछ सवालों को देने में परेशानी में आए तो ऐसे में उनका साथ दिया वहां बैठे उनके एक स्टूडेंट ने. वैसे भी अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति9 अपनी सफलता को दोहरा रहा है. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -