Kawasaki की ये बाइक बाजार में ब्रिकी के लिए हुई पेश, कीमत है 7.89 लाख
Kawasaki की ये बाइक बाजार में ब्रिकी के लिए हुई पेश, कीमत है 7.89 लाख
Share:

दुनिया की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी Kawasaki ने Kawasaki ZX-25R को सिर्फ न्यूजीलैंड में बिक्री के लिए लॉन्च कर दिया है. इस बाइक की बुकिंग मार्केट में शुरू कर दी गई है. यहां हम आपको बता रहे हैं कि 2020 Kawasaki ZX-25R में क्या कुछ खास है. कीमत की बात की जाए तो 2020 Kawasaki ZX-25R इस 250cc 4 सिलेंडर वाला स्पोर्ट बाइक की कीमत 15,990 न्यूजीलैंड डॉलर है, जो कि भारत के हिसाब से 7.89 लाख रुपये है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda CD 110 Dream BS6 को बाजार में मिल रही कड़ी टक्कर, ये है ​खास फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बाइक की डिलीवरी न्यूजीलैंड में दिसंबर 2020 से शुरू हो सकती है. कावासाकी की इस 250cc की बाइक का न्यूजीलैंड में स्टॉक नहीं है बल्कि इसे जापान से ग्राहकों द्वारा ऑर्डर के बाद इंपोर्ट किया जाएगा. Kawasaki के अनुसार, इस स्पोर्ट बाइक को जापान और इंडोनेशिया के बाजार के लिए तैयार किया गया है. इन बाजारों के लिए इस बाइक की बुकिंग इन देशों में मार्च से शुरू होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 की वजह से इसमें देरी हो गई है. जैसे कि न्यूजीलैंड इस वायरस से मुक्त देश है तो ऐसे में इस देश के नागरिकों को सबसे पहले इस बाइक को चलाने का मौका मिल रहा है.

कोरोना संक्रमण में इस बाइक निर्माता कंपनी ने धड़ल्ले से बेची बाइक्स

ग्राहकों के लिए इस बाइक की कीमत कुछ किफायती नहीं है, तो ऐसे में कावासाकी नई Ninja ZX-25R को नई इंजीनियरिंग के साथ तैयार कर रही है जो कि कम कीमत पर उपलब्ध होगी. जैसे कि 250cc वाली इन लाइन 4 सिलेंडर इंजन वाली यह बाइक 17,000 rpm पर चल सकती है. कावासाकी जल्द ही इस बाइक के स्पेशिफिकेशन और अन्य जानकारी जारी कर सकती है. वही, उम्मीद की जा रही है कि Ninja ZX-25R करीब 40 bhp की पावर जेनरेट कर सकती है और वजन में हल्का होने के चलते यह तेज दौड़ सकती है. इस बाइक में कुछ अच्छे लुक वाला हार्डवेयर, शानदार फीचर्स, बिग पिस्टन फ्रंट सस्पेंशन, कावासाकी ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, क्विकशिफ्टर और राइडिंग मोड्स दिए गए हैं. 

Benelli TNT 600i बाइक बाजार में हुई लॉन्च, जानें खास फीचर्स

TVS Jupiter BS6 : ग्राहक को स्कूटर को खरीदने के लिए चूकाने पड़ेगे पहले से अधिक दाम

TVS के इस स्टाइलिश स्कूटर को खरीदने के लिए चुकाने पड़ेगे अधिक दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -