Benelli TNT 600i बाइक बाजार में हुई लॉन्च, जानें खास फीचर्स
Benelli TNT 600i बाइक बाजार में हुई लॉन्च, जानें खास फीचर्स
Share:

जानी मानी बाइक निर्माता कंपनी Benelli की मूल कंपनी Zhejiang Qianjiang मोटरसाइकिल समूह ने चीनी बाजार में TNT 600i का फेसलिफ्ट अवतार SRK 600 लॉन्च कर दिया है. कंपनी इसे ग्रुप की बेटी QJ Motor के तहत बेचेगी और SRK 600 में एक नई डिजाइन भाषा दी गई है जो Benelli TNT 600i के मुकाबले ज्यादा आक्रामक लगती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

BS6 Suzuki Gixxer SF 250 और KTM 250 Duke में से कौन सी बाइक है दमदार, जानें तुलना

कंपनी ने नई बाइक में फीचर्स के तौर पर फुल-कलर TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कीलेस इग्निशन और एक LED लाइटिंग सिस्टम दिया है. पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी ने इस मोटरसाइकिल में 600 cc इनलाइन-फोर लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया है जो 11,000rpm पर 81.5 PS की पावर और 8000rpm पर 55Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है. भारतीय स्पेसिफिकेशन्स मॉडल की बात करें तो Benelli TNT 600i का इंजन 11,500rpm पर 85.07PS की पावर और 10,500rpm पर 54.6Nm का टॉर्क जनरेट करता है. QJ Motor का दावा है कि SRK600 को 0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ने में 4.5 सेकंड का वक्त लगता है और इसकी टॉप स्पीड 210 kmph है.

इस ब्रांड की बाइक खरीदने पर ग्राहक को मिल रहा खास फाइनेंस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ट्रेलिस फ्रेम को इन्वर्टेड फ्रंट फॉर्क्स और रियर मोनोशॉक से लिंक किया गया है. ब्रेक्स की बात करें तो कंपनी इसमें डुअल डिस्क के साथ रेडिएल कैपिलर्स अप फ्रंट और एक रियर में डिस्क ब्रेक देगी. ये कम्पोनेंट्स वेरिएंट्स के हिसाब से अलग-अलग हैं. बाइक में तीन ट्रिम - स्टैंडर्ड, मीडियम और हाई दिया गया है. स्टैंडर्ड वेरिएंट में फीचर्स के तौर पर Benelli ब्रांडेड सस्पेंशन और ब्रेक्स दिए गए हैं. वहीं मीडियम वेरिएंट में ज्यादा फीचर्स के तौर पर अपमार्केट इन्वर्टेड फ्रंट फॉर्क और रियर में KYB का मोनोशॉक और Xihu के ब्रेक्स दिए हैं. टॉप वेरिएंट में कंपनी ने Marzocchi इन्वर्टेड फ्रंट फॉर्क और एक KYB मोनोशॉक दिए हैं. वेरिएंट में कंपनी ने बेहतर स्टॉपिंग पावर के लिए Brembo ब्रेक्स दिए हैं.

कोरोना संक्रमण में इस बाइक निर्माता कंपनी ने धड़ल्ले से बेची बाइक्स

Honda CD 110 Dream BS6 को बाजार में मिल रही कड़ी टक्कर, ये है ​खास फीचर्स

2020 BS6 TVS Radeon की कीमत में हुई बढ़ोत्तरी, जानिए अन्य विशेषता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -