अगले महीने से भारत में बढ़ेगी कावासाकी बाइक की कीमतें
अगले महीने से भारत में बढ़ेगी कावासाकी बाइक की कीमतें
Share:

कावासाकी भारत में लोकप्रिय स्पोर्ट्स बाइक निर्माताओं में से एक है। कंपनी ने हाल ही में अपनी बाइक की कीमत में बढ़ोतरी के संबंध में घोषणा की है। कंपनी ने पूरे प्रोडक्ट पोर्टफोलियो की नई प्राइस लिस्ट जारी की है।

कावासाकी इंडिया ने हाल ही में घोषणा की है कि जनवरी में कीमतों में वृद्धि करने वाली कंपनियों की सूची में शामिल होने के लिए यह नवीनतम ऑटोमेकर है। कीमत में यह बढ़ोतरी पहली जनवरी, 2021 से लागू होगी। 2021 से, कावासाकी निंजा 650 की लागत 6.39 लाख रुपये होगी जबकि इसके सड़क समकक्ष, Z650 की लागत 6.04 लाख रुपये होगी। बड़ा Z800 नग्न सुपरबाइक आपको ₹8.19 लाख से वापस सेट करेगा, जबकि निंजा 1000SX ₹ 11.04 लाख पर थोड़ा अधिक खर्च करेगा। इसी तरह वाल्कन एस, वर्सीस 650, वर्सीस 1000, डब्ल्यू800 और उससे ज्यादा रेंज के बाकी प्रोडक्ट्स की कीमत अगले साल से ज्यादा होगी। जो ग्राहक 31 दिसंबर, 2020 को/उससे पहले बुकिंग करते हैं, उन्हें वर्तमान एक्स-शोरूम कीमतों का भुगतान करना होगा।

इस बीच, टू-व्हीलर मेकर को अभी तक भारतीय बाजार में निंजा 300 मोटरसाइकिल के अपडेटेड बीएस 6 वैरिएंट को पेश करना है, जबकि बाकी बड़े निंजा वेरिएंट को पहले ही बीएस 6 अपडेट मिल चुका है।

फेस्टिव सीज़न के कारण नवंबर में जमकर बिके वाहन, थो​क बिक्री 12.73 फीसदी बढ़ी

बैंक कस्टमर्स के लिए बड़ी खबर, पूरा हुआ इन 3 बैंकों का विलय

आरबीआई ने अनधिकृत डिजिटल लेंडिंग प्लेटफॉर्म्स और मोबाइल एप्स के खिलाफ दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -