बैंक कस्टमर्स के लिए बड़ी खबर, पूरा हुआ इन 3 बैंकों का विलय

नई दिल्ली: पब्लिक सेक्टर के बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने विजया बैंक और देना बैंक की 3,898 ब्रांचेज के एकीकरण और उसे स्वयं में मिलाने का कार्य संपन्न कर लिया है। गौरतलब है कि एक अप्रैल 2019 को विजया बैंक और देना बैंक का मर्जर बैंक ऑफ बड़ौदा में हुआ था। बैंक ने पूर्ववर्ती देना बैंक की 1,770 शाखाओं के एकीकरण का कार्य दिसंबर 2020 में संपन्न कर लिया, जबकि पूर्ववर्ती विजया बैंक की 2,128 ब्रांचेज को सितंबर 2020 में बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) में मर्ज कर लिया गया था। 

इस संदर्भ में बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) संजीव चड्ढ़ा ने एक बयान में कहा कि, 'हमने कोरोना चुनौतियों के बीच पूर्ववर्ती बैंकों के सफलतापूर्वक विलय का काम संपन्न कर लिया है। हम एक बार फिर अपने सभी सम्मानित ग्राहकों का स्वागत करते हैं और उनसे बैंक ऑफ बड़ौदा के उत्पादों तथा डिजिटल समाधान का फायदा उठाने का अनुरोध करते हैं।' 
 
बयान के मुताबिक, पांच करोड़ से ज्यादा ग्राहकों के बैंक खातें अब बैंक ऑफ बड़ौदा में आ गए हैं। इसके साथ ही सभी शाखाओं, एटीएम, पीओएस मशीनों और क्रेडिट कार्डों का एकीकरण सफलतापूर्वक किया जा चुका है। बता दें कि एक अप्रैल को देश में 10 बैंकों का मर्जर हुआ था, जिसके बाद यह चार बैंक में बदल गए और देश में सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों की तादाद 27 से घटकर 12 हो गई। 

स्मृति ईरानी पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप, इंटरनेशनल निशानेबाज ने दाखिल किया परिवाद

चेन्नई इंस्टीट एयरपोर्ट पर जब्त हुआ 1 करोड़ रुपए का सोना और केसर

कोरोना के खिलाफ स्पूतनिक वी डेवलपर रूस का है पहला टीका
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -