महाशिवरात्रि पर भोले का टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आई यह पंजाबी एक्ट्रेस
महाशिवरात्रि पर भोले का टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आई यह पंजाबी एक्ट्रेस
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते 21 फरवरी को पूरे देश में महाशिवरात्रि का पर्व मनाया गया था और इस कारण पूरे देश में उत्साह देखने को मिला। ऐसे में इस दिन आम लोगों से कहीं अधिक बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स शिव की भक्ति में लीं नजर आए और इन्ही में शामिल रहीं कविता कौशिक। कविता इन दिनों पंजाबी फिल्मों में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने महाशिवरात्रि का पर्व बहुत उत्साह के साथ मनाया। ऐसे में बीते कल कविता महाशिवरात्रि के रंग में रंगी दिखाई दी और इस दौरान उन्होंने भोलेनाथ का टैटू दिखाया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

जी हाँ, कविता ने साड़ी में अपनी कुछ बैकसाइड फोटोज शेयर की हैं जिसमें वे भोलेनाथ हाथ में डमरू लिए हुए टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं। अपनी तस्वीरों को शेयर कर कविता ने कैप्शन में लिखा- 'बोलो हर हर हर महादेव की जय। मैं शांत नहीं रह सकती क्योंकि महाशिवरात्रि आ रही है। इस ब्लाउंज के लिए तुम्हारा शुक्रिया वीणा। इसका रंग भगवान शंकर ने जो विष पिया था उसके समान है।'

आप सभी को बता दें कि ये फोटो कविता ने शिवरात्रि के एक दिन पहले शेयर की थी और इस दौरान वह बहुत खुश नजर आईं थीं। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब कविता ने टैटू फ्लॉन्ट किया हो बल्कि इससे पहले वह कई बार ऐसा कर चुकीं हैं। बीते दिनों एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा था-'रक्षक बन जिसके कंधों पर तांडव शिव करे, वो किसी से क्या डरे, जो सदा ही प्रेम आदिदेव से करे। हर हर महादेव।' वैसे कविता इन दिनों पंजाबी अभिनेत्री बन पंजाबी इंडस्ट्री में ग़दर मचा रहीं हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला पर जमकर भड़कीं पंजाब की ऐश्वर्या राय, कहा- 'लड़कियों की इज्जत करना...'

मशहूर गायक मीका सिंह के मैनेजर ने नींद की गोलियां खाकर दे दी जान

ट्विस्ट से भरी कहानी लेकर आया 'इक्को मिक्को' का ट्रेलर, देखकर आएगा मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -