मशहूर गायक मीका सिंह के मैनेजर ने नींद की गोलियां खाकर दे दी जान
मशहूर गायक मीका सिंह के मैनेजर ने नींद की गोलियां खाकर दे दी जान
Share:

पंजाब के लोकप्रिय गायक मीका सिंह की तरफ से हाल ही में बड़ी और चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक उनके मैनेजर ने मुंबई के अंधेरी में नींद की गोलियां खाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने बीते शुक्रवार को जानकारी दी है और इस मामले का खुलासा किया है।

जी दरअसल बीते कल वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राघवेंद्र ठाकुर ने बताया कि 'सौम्या खान मीका सिंह के अंधेरी स्थित चार मंजिला बंगले की पहली मंजिल के स्टूडियो में रहती थी। घटना 2 फरवरी 2020 की है। उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए पंजाब में रहने वाले उसके परिजनों को सौंप दिया गया था, जहां उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है। सौम्या के माता-पिता नहीं हैं और उनके दादा-दादी पंजाब में रहते हैं।' वहीं सौम्‍या की मौत के बारे उनके पति जोएब खान और सिंगर मीका सिंह दोनों ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट भी किया।

मिली खबर के मुताबिक सौम्‍या ने कोई सुसाइट नोट भी नहीं छोड़ा है, जिस कारण पुलिस सभी संभावित कारणों को लेकर जांच कर रही है। वहीं इस बारे में पुलिस का कहना है कि 'हमें इस मामले में किसी साजिश की आशंका नजर नहीं आती है और दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है।' अब बात करें मीका सिंह की तो वह अपने दमदार आवाज के कारण अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहते हैं और आए दिन किसी न किसी विवाद से भी उनका नाम जुड़ा है। वह राखी सावंत की किस करने के मामले में भी काफी समय तक सुर्ख़ियों का हिस्सा बने रहे थे।

ट्विस्ट से भरी कहानी लेकर आया 'इक्को मिक्को' का ट्रेलर, देखकर आएगा मजा

पर्पल साड़ी में बहुत बेहतरीन नजर आईं काम्या पंजाबी, पार्टी में मचाया धमाल

हिमांशी के लिए आसिम ने किया खूबसूरत पोस्ट, लिखा- 'मेरी रानी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -