ट्विस्ट से भरी कहानी लेकर आया 'इक्को मिक्को' का ट्रेलर, देखकर आएगा मजा
ट्विस्ट से भरी कहानी लेकर आया 'इक्को मिक्को' का ट्रेलर, देखकर आएगा मजा
Share:

काफी समय से फैंस को जिस फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार था आखिरकार उस फिल्म का ट्रेलर आ ही गया है। जी हाँ, हाल ही में फिल्म 'इक्को मिक्को' का ट्रेलर सामने आ गया है। इस फिल्म का ट्रेलर हर जोड़े की कहानी पेश करता है लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर में सतिंदर सरताज और उनकी महिला प्रमुख अदिति शर्मा को दिखाया गया है। आप देख सकते हैं दोनों एक दूसरे के लिए हर हद तक जाते हैं और अंत में शादी करने के साथ फिल्म का खात्मा होता है। वहीं इस फिल्म में इस सवाल को उठाया गया है कि क्या एक खुशहाल विवाहित जीवन के लिए प्रेम पर्याप्त है?

 

आप देखेंगे कि सरताज और अदिति शादी करने के बाद अलग होने लगते हैं और दबाव की अपेक्षाएँ और जिम्मेदारियाँ उन पर हावी हो जाती हैं जिसके बाद बहुत कुछ होता है। वहीं कहानी में एक के बाद एक बड़ा ट्विस्ट आता है। इस ट्रेलर में दिखाया गया है एक दिन दोनों एक दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं और मर जाते हैं। उसके बाद दोनों की आत्मा को शांति नहीं मिलती है। वहीं दोनों की आत्मा को एक संत मिलते हैं जो उन्हें बताते हैं कि भगवान ने उन्हें एक और मौका देने का फैसला किया है, केवल इस बार उनकी आत्माएं शरीर बदल रही होंगी ताकि वे दोनों एक दूसरे के जीवन की बेहतर तरह से समझ सकें।

उसके बाद कहानी एक कॉमेडी में बदल जाती है लेकिन फिर सवाल उठता है कि क्या उन्हें कभी अपनी आत्मा की स्थिति का समाधान मिल पाएगा या वे इस तरह से ही भटकते रहेंगे। यह फिल्म 13 मार्च को सिनेमाघरों में आने वाली है। इस फिल्म में सतिंदर सरताज और अदिति शर्मा मुख्य किरदारों में हैं। इसी के साथ इस फिल्म में सरदार सोही, महाबीर भुल्लर, शिवानी सैनी, वंदना शर्मा, बगो बलविंदर, विजय कुमार, नवदीप कलेर, मनिंदर वैली, राज धालीवाल, नूर चहल और उमंग शर्मा नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को पंकज वर्मा द्वारा निर्मित और सरताज फिल्म और फिरदौस प्रोडक्शन द्वारा निर्मित किया गया है।

हिमांशी के लिए आसिम ने किया खूबसूरत पोस्ट, लिखा- 'मेरी रानी।।।'

आसिम संग प्यार पर बोलीं हिमांशी खुराना- 'वह किसी के साथ रिलेशनशिप में थे।।।'

दुल्हन अवतार में नजर आई यह पंजाबी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -