कौटिल्य स्कूल ऑफ पब्लिक पॉलिसी का हुआ उद्घाटन
कौटिल्य स्कूल ऑफ पब्लिक पॉलिसी का हुआ उद्घाटन
Share:

GITAM डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी में रविवार को कौटिल्य स्कूल ऑफ पब्लिक पॉलिसी (केएसपीपी) का उद्घाटन किया गया. GITAM के अध्यक्ष एम श्री भारत ने उद्घाटन भाषण देते हुए एक शैक्षिक और राजनीतिक नेता के रूप में अपने अनुभवों को याद किया। उन्होंने छात्रों के सवालों के जवाब दिए।

प्रो एन शिव प्रसाद प्रो वाइस चांसलर ने योजना आयोग को नीति और योजना और सिंचाई, उद्योग, शिक्षा जैसे क्षेत्रों में विकास पर इसके फोकस के बारे में जानकारी दी। उन्होंने निराशा व्यक्त की कि लोगों ने सोच के सुधार पर ध्यान नहीं दिया। उत्पाद विकास के लिए अनुसंधान पर जोर देते हुए उन्होंने आशा व्यक्त की कि एक दिन दुनिया समाधान प्रदाताओं के लिए GITAM को देखेगी।

सैयद अकबरुद्दीन, डीन, केएसपीपी ने लोक नीति की समझ पर प्रकाश डाला। 2020 में स्थापित कौटिल्य स्कूल ऑफ पब्लिक पॉलिसी एक अत्याधुनिक संस्थान है। यह भारतीय लोकाचार, संस्कृति और मूल्यों को पश्चिमी सार्वजनिक नीति ढांचे के साथ जोड़ती है। केएसपीपी, अपने दो वर्षीय, सार्वजनिक नीति (एमपीपी) में पूर्णकालिक आवासीय मास्टर्स के साथ, विभिन्न विषयों के छात्रों को एक साथ लाने और उन्हें प्रमुख अवधारणाओं को आंतरिक बनाने और लागू करने की अनुमति देता है, और उन्हें परिवर्तन-निर्माता बनने के लिए प्रोत्साहित करता है।  

IPL 2021: : श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल्स टीम के चेक इन से पहले पहुंचे दुबई

IPL2021: क्या IPL के बचे हुए मैच में नज़र आएँगे राशिद खान और मोहम्मद नबी

यूपी में आज से फिर खुलने जा रहे है कक्षा 9वीं से 12वीं तक के स्कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -