केबीसी के एक एपिसोड के लिए करोड़ो लेते हैं बिग बी, सलमान को देते हैं मात
केबीसी के एक एपिसोड के लिए करोड़ो लेते हैं बिग बी, सलमान को देते हैं मात
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि छोटे पर्दे पर अपने बड़े सपनों को पूरा करने वाले शो की तरह दिखने वाले शो केबीसी सिर्फ कंटेस्टेंट के लिये ही नहीं बल्कि खुद बिग भी के लिए भी काफी रोमांचक और ख़ास है. वह इसलिए क्योंकि इस शो से अमिताभ बच्चन को बहुत बड़ा फायदा होता है जिसके बारे में जानकार आपकी आँखे खुली और मुँह भी खुला रह जाएगा. आपको बता दें कि टीवी पर लोगों को अपने सवालों से घेरकर उनको मंजिल तक पहुंचाने वाले अमिताभ इस शो के लिए करोड़ों की डील साइन करते हैं जी हाँ इस शो के लिए उन्होंने करोड़ो मिलते हैं.

हाल ही में आई एक ताजा रिपोर्ट की मानें तो बिग बी ने केबीसी के 9वें सीजन में सोनी टीवी के साथ 200 करोड़ की डील साइन की थी और उस डील के अनुसार 75 एपिसोड शूट किए गए थे इसका मतलब है कि बिग बी को हर एपिसोड के लिए करीब 2.6 करोड़ रुपए मिलते थे. वहीं इस रकम को तो एक एपिसोड में एक कंटेस्टेंट भी नहीं जीत पाता.

अब बात करें इस बार की तो इस बार बिग बी ने फीस लगभग 3 करोड़ रुपये ली है. जी हाँ वह भी अभी तक एक एपिसोड की बताई जा रही है अब इससे आप खुद हिसाब लगा सकते हैं कि अमिताभ का अपना खुद का चेक कितना ज्यादा भारी होगा और उन्हें इस साल कितना मिला होगा..

पूरी हुई 'केबीसी' के 10वें सीजन की शूटिंग

पर्दाफाश!! सबसे बड़े ठग है अमिताभ बच्चन...

कुंडली मारकर बैठा है 'नागिन 3', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को लगा धक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -