पर्दाफाश!! सबसे बड़े ठग है अमिताभ बच्चन...

Nov 08 2018 06:30 PM
पर्दाफाश!! सबसे बड़े ठग है अमिताभ बच्चन...

बिग बॉस से कहीं ज्यादा लोग रियालिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 10' देखना पसंद करते हैं लेकिन यह शो जल्द ही अॉफएयर होने वाला है. ऐसे में बताया गया है कि इस शो का अाखिरी एपिसोड 23 नवंबर को टेलीकास्ट होगा. ऐसे में 10 साल से दर्शकों को एंटरटेन करने और ज्ञान देने वाले इस हिट शो के बारे में कई ऐसी बातें हैं जो लोग नहीं जानते हैं और आज हम उन्हें वही बातें बताने जा रहे हैं. आप सभी ने देखा होगा कि 3 लाख 20 हजार से ऊपर की राशि जीतने पर अमिताभ दर्शकों को एक चेक साइन करके देते हैं लेकिन असल में वह चेक नकली होता है.

आप सभी ने देखा होगा अक्सर कंटेस्टेंट चेक हाथ में लेकर कहते हैं कि वो इसे संभालकर रखेंगे, जबकि असलियत ये है कि कंटेस्टेंट से ये चेक वापिस ले लिए जाते हैं. खबरों के अनुसार शो की प्रोडक्शन टीम इसे वापस ले लेती है और नष्ट कर देती है. इसी के साथ चेक के अलावा बिग बी कंटेस्टेंट के खाते में अपने मोबाइल से रकम ट्रांसफर करते नजर आते हैं लेकिन असल में ये सब भी नकली होता है. दरअसल यह प्रक्रिया किसी बैंक के प्रमोशन के लिए की जाती हैं और कंटेस्टेंट के खाते में कभी भी पूरी रकम ट्रांसफर नहीं होती है.

वहीं बताया गया है कि जीती हुई रकम का 40 परसेंट टैक्स के रूप में कट जाता है और कटने के बाद जो रकम बचती है वो खाते में जाती है. इसी के साथ अमिताभ बच्चन को लेकर भी एक खास जानकारी मिली है जो यह है कि जब बिग बी सेट पर पहुंचते हैं तो सबसे पहले उन्हें उनके केबिन में ले जाया जाता है जहां उन्हें कंटेस्टेंट के बारे में जानकारी दी जाती है और शो में हॉट सीट तक पहुंच चुके लोगों को भी रोक लिया जाता है और इन लोगों को तब तक कहीं जाने नहीं दिया जाता जब तक शो खत्म ना हो जाए.

बिग बॉस के घर में मौजूद है दो जानवर, एक कुत्ता तो दूसरा...

दिवाली पर सबसे हॉट नजर आई क्रिस्टल डिसूजा, दिखाए क्लीवेज

अपने पति संग जमकर दिव्यांका ने मनाई दिवाली

?