KBC 11 : ये हैं वो चार प्रतिभागी जिन्होंने रचा नया इतिहास
KBC 11 : ये हैं वो चार प्रतिभागी जिन्होंने रचा नया इतिहास
Share:

कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 11 बहुत जल्द ही पूरा होने वाला है और इस बार सीजन में कई लोगों ने लाखों-करोड़ो रुपये जीते है। परन्तु चार प्रतिभागी ऐसे रहे, जिन्होंने 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब दिया और 1 करोड़ रुपये जीते। 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचने वाले प्रतिभागियों की लिस्ट तो लंबी है, परन्तु सिर्फ चार लोग ही इस सवाल का सही जवाब दे सके है।

जानकारी के लिए बता दें कि खास बात ये है कि यह सीजन ऐसा है, जिसमें चार लोग करोड़पति बन पाए हैं। इससे पहले के सीजन में चार से कम लोग ही करोड़पति बन पाए थे यानी 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब दे पाए थे। लेकिन इस बार चार प्रतिभागियों ने सही जवाब देकर इतिहास रच दिया है। चार करोड़पतियों की वजह से यह सीजन अभी तक के सीजन में सबसे खास बन गया है। जानकारी के लिए बता दें कि इस बार बिहार के रहने वाले सरोज राज, अमरावती की रहने वाली बबीता ताड़े, पश्चिम बंगाल के रहने वाले गौतम झा और झारखंड के रहने वाले अजीत कुमार ने 1 करोड़ रुपये जीते हैं। चारों लोग एक मध्यम वर्ग परिवार से आते हैं, जिसमें बबीता ताड़े एक स्कूल में 1500 रुपये सैलरी में नौकरी करती है। वहीं सनोज राज एक किसान परिवार से आते हैं।

7 करोड़ के सवाल का कोई नहीं दे सका जवाब
एक तरफ  चार लोगों ने 1 करोड़ रुपये जीतने के बाद 7 करोड़ के सवाल का सामना किया। लेकिन पूरे सीजन में एक भी प्रतिभागी 7 करोड़ के सवाल का जवाब नहीं दे पाया। वहीं सोनी टीवी ने भी इन चार करोड़पतियों की कहानियों को दिखाया है और उस पल को मिलाकर एक वीडियो बनाया है, जब उन्होंने एक करोड़ के सवाल का जवाब दिया और अपनी खुशी व्यक्त की।

फिर एकसाथ नजर आ सकती हैं मशहूर संगीतकार जतिन-ललित की जोड़ी

अमिताभ बच्चन ने जाहिर की इच्छा, रिटायर होना चाहते हैं

ये है मोहब्बतें का स्प‍िन ऑफ आया सामने, लीड एक्ट्रेस पर से हटा पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -