कैटी पेरी ने 'नॉट द एंड ऑफ द वर्ल्ड' जारी किया वीडियो
कैटी पेरी ने 'नॉट द एंड ऑफ द वर्ल्ड' जारी किया वीडियो
Share:

21 दिसंबर को कैटी ने अपने ट्रैक “नॉट द एंड ऑफ द वर्ल्ड” के लिए संगीत वीडियो जारी किया जिसमें कैटी के लिए बाहरी अंतरिक्ष गलती ज़ूई से नीले एलियंस की एक नस्ल है! एक बिंदु पर, ज़ूवे ने केटी के प्रतिष्ठित इलेक्ट्रिक ब्लू विग्स में से एक को भी हिलाया। ज़ूवी पृथ्वी को बचाने के लिए संगीत वीडियो खर्च करती है और अंत तक एक लंबी गोरी विग, स्किन टाइट मिनी ड्रेस और वाइल्ड एक्सेसरीज़ के साथ फुल कैटी पेरी जाती है।

बेशक, यह केवल केटी और ज़ूवी ही नहीं हैं जिन्होंने अपने प्रशंसकों को एक खरगोश छेद नीचे भेजा है। प्रशंसित अभिनेत्रियाँ नताली पोर्टमैन तथा केइरा नाइटली एक दूसरे के लिए भी गलत किया गया है। वास्तव में, केइरा की हॉलीवुड में सबसे शुरुआती भूमिकाएं नताली के बॉडीगार्ड / डबल में निभा रही थीं स्टार वार्स: एपिसोड I – द फैंटम मेनेस। तब से, दोनों को एक-दूसरे के लिए गलती से देखा गया है, बहुतों को आश्चर्य होता है कि वे एक नई फिल्म में एक-दूसरे की बहनों के रूप में क्यों नहीं डाले गए हैं!

यह सिर्फ उन महिलाओं की जोड़ी नहीं है, जिन्होंने प्रशंसकों और दर्शकों को दोहरा कर दिया है। वास्तव में, जिस तरह से आप कल्पना कर सकते हैं।

एरियाना ग्रांडे ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीरें

दीपा मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 'फनी बॉय' ऑस्कर में प्रवेश करने में रही विफल

इयान मैककेलेन को इंग्लैंड में दी गई कोरोना वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -