कैटरीना की बहन इसाबेल ने शानदार तरीके से किया विक्की कौशल का स्वागत, बोली- ‘हमारी क्रेजी फैमिली...'
कैटरीना की बहन इसाबेल ने शानदार तरीके से किया विक्की कौशल का स्वागत, बोली- ‘हमारी क्रेजी फैमिली...'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एवं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शादी कर ली हैं, तो उनके फ्रेंड्स, प्रशंसक एवं परिवार के सदस्य बेहद खुश हैं। कैटरीना कैफ की छोटी बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) ने अपनी खुशी व्यक्त की तथा फैमिली में अपने बहनोई विक्की कौशल का स्वागत किया। विक्की-कैटरीना ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में सात फेरे लिए।

वही कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल ने क्लोज फ्रेंड्स एवं परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शादी की। इसाबेल कैफ ने अपने इंस्टाग्राम में नवविवाहितों की एक फोटो साझा करते हुए कैप्शन लिखा- ”कल मुझे एक भाई मिला। हमारी पागल फैमिली में आपका स्वागत है। हम इतने भाग्यशाली नहीं थे कि आप हमारी किस्मत में होते। आप दोनों को बहुत सारा प्यार एवं दुनियाभर की खुशियां मिले”।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)

वही कई बॉलीवुड सितारों ने विक्की-कैटरीना को शादी की शुभकामनाएं दी। हाल ही में विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल ने परिवार में कैटरीना का स्वागत किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर विक्की एवं कैटरीना की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आज दिल में एक और जगह बन गई है। परिवार में आपका स्वागत है परजाई जी। आप दोनों को बहुत सारा प्यार एवं दुनिया भर की खुशियां मिले”। विक्की एवं कैटरीना ने अपने शादी की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की। विक्की ने शादी की फोटोज को साझा करते हुए लिखा, हमारे दिलों में प्यार ने हमें इस पल तक पहुंचाया है। हम साथ में नए सफर का आरम्भ कर रहे हैं। उसके लिए आपके प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हैं।

कैटरीना-विक्की की शादी में हुई आतिशबाजी से भड़के लेखक सान्याल

OMG: शादी के बाद काम करते नजर आए विक्की-कैटरीना! वायरल हुआ VIDEO

बच्चों को लेकर भी प्लानिंग कर चुकीं हैं कैटरीना, सुनकर ख़ुशी से झूम उठेंगे विक्की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -