इस साल के कान फिल्मोत्सव में कैटरीना नहीं आएंगीं नजर
इस साल के कान फिल्मोत्सव में कैटरीना नहीं आएंगीं नजर
Share:

मुम्बईः कान फिल्मोत्सव में बाॅलीवुड और हाॅलीवुड से कई सेलेब्स अपनी सिरकत करते हैं। पिछले साल के कान महोत्सव में पहली बार शिरकत करने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिल्मों से जुड़ी अपनी प्रतिबद्धताओं के कारण इस साल प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में हिस्सा नहीं लेंगी।

कान महोत्सव के बारे में अभिनेत्री कैटरीना ने कहा कि कान किसी भी कलाकार के लिए एक शानदार मंच है और मैंने पिछले साल इस अनुभव का काफी आनंद उठाया था। इस साल भी ब्रांड (लॉरियल) ने मुझे कान में शिरकत करने के लिए आमंत्रित किया था लेकिन मुझे पहले से तय प्रतिबद्धताओं के कारण इसे खेद के साथ मना करना पड़ा।

कैटरीना ने हाल में अपनी आगामी फिल्म बार बार देखो की शूटिंग पूरी की है और इस समय एक दूसरी फिल्म जग्गा  जासूस के शूटिंग की तैयारी कर रही हैं। कैटरीना ने एक बयान में कहा कि वह भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले लॉरियल पेरिस के एंबेसेडरों को शुभकामनाएं देना चाहती हैं और अगले साल समारोह में शिरकत करने की उम्मीद करती हैं। कान फिल्मोत्सव का आयोजन 11 से 21 मई के बीच होगा। एेश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर इस साल समारोह में लॉरियल पेरिस का प्रतिनिधित्व करेंगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -