ब्लू शर्ट और बिखरे हुए बालों में कहर ढाती नजर आई कैटरीना
ब्लू शर्ट और बिखरे हुए बालों में कहर ढाती नजर आई कैटरीना
Share:

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक कही जाती है। वह कभी भी फैंस को अपने लुक से चकित करना नहीं छोड़ती। फैंस हमेशा सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत तस्वीरें अपलोड करने का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। जब भी वह कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं, तो वह फैंस के लिए एक अच्छा दिन साबित होता है। ऐसे ही आज फिर कैटरीना ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें साझा कर फैंस का दिन भी बना दिया है। यूजर्स अभिनेत्री की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपनी तीन खूबसूरत फोटोज साझा कर दी है। इन तस्वीरों में वह ब्लू कलर की धारीदार शर्ट में फ्रेश लुक दे रही हैं। नो मेकअप लुक के साथ उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है और कुछ जुल्फें चेहरे पर बिखेर कर रखी है। बिखरे बालों में उनका चांद सा चेहरा बहुत हसीन लग रहा है। अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करते हुए वह कैमरे के सामने दिलकश पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

इन फोटोज को साझा करते हुए कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा- 'समर ब्लूज (Summer Blues).' कैटरीना की इन तस्वीरों को 1,147,564 लोग लाइक कर चुके हैं और तारीफ में लगातार कमेंट भी करने में लगे हुए है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 है, जिसमें वह सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ दिखाई देने वाली है। इसके अलावा वह जल्द ही आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ जी ले जरा की शूटिंग शुरू करने वाली है।

फिर बदल गई अजय की मैदान की रिलीज डेट अब इस दिन होगी रिलीज

The Kerala Story विवाद पर कंगना ने कही ऐसी बात हर कोई हो गया हैरान

कार्तिक आर्यन की माँ ने दी कैंसर को मात, शेयर किया भावुक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -