Share:
कार्तिक आर्यन की माँ ने दी कैंसर को मात, शेयर किया भावुक पोस्ट
कार्तिक आर्यन की माँ ने दी कैंसर को मात, शेयर किया भावुक पोस्ट

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मां पिछले 2-3 वर्ष कैंसर से जंग लड़ रही थीं, जिस पर उन्होंने जीत हासिल कर ली है। कार्तिक ने इस गुड न्यूज़ को प्रशंसकों के साथ शेयर की है। उन्होंने बताया कि उनकी मां ने किस प्रकार से कैंसर को हराया। कार्तिक ने अपनी मां के साथ एक खूबसूरत तस्वीर भी साझा की है। 

उन्होंने बताया कि जब घर में सबको पता चला की कि मां को कैंसर हैं, तब वह और उनके परिवार के सभी लोग बहुत ही हताश और निराश हो गए थे। मगर उनकी मां की इच्छाशक्ति और साहस ने कैंसर को मात दे दी। कार्तिक आर्यन ने फोटो साझा करते हुए लिखा, “कुछ समय पहले इसी महीने के चलते बिग सी- ‘कैंसर’ चुपके से घुस आया और हमारे परिवार के जीवन को तहस-नहस करने का प्रयास किया! हम हताश और बेबस थे! लेकिन धन्यवाद करता हूं निडर सोल्जर- मेरी मां की इच्छाशक्ति, दृढ़ता का जिसने कभी हार न मानने वाला रवैया अपनाए रखा। हम इससे भी बड़े सी- ‘करेज(साहस)’ और अपनी पूरी ताकत के साथ इससे लड़े और अंधेर को जीत लिया। जीत पहले ही तय थी।

अपनी पोस्ट में कार्तिक आर्यन ने आगे लिखा, “आखिरकार, इसने हमें जो सिखाया और जो हमें हर दिन सिखाता रहता है, वह यह है कि आपके परिवार के प्यार और समर्थन से बड़ी कोई महाशक्ति नहीं है!” उन्होंने दिल और हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ सुपरहीरो और कैंसर वॉरियर लिखा। कार्तिक की इस पोस्ट पर उनके प्रशंसक और इंडस्ट्री से जुड़े लोग शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनका समर्थन कर रहे हैं।

विवादों में फंस चुका है विंदू दारा सिंह का नाम

यशराज की अगली फिल्म में हीरो का रोल प्ले करते नजर आएँगे अनुपम खेर

एक बार फिर अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चाओं में आए विवेक, कसा बॉलीवुड पर तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -