Share:
The Kerala Story विवाद पर कंगना ने कही ऐसी बात हर कोई हो गया हैरान
The Kerala Story विवाद पर कंगना ने कही ऐसी बात हर कोई हो गया हैरान

बॉलीवुड मूवी स्टार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हुई दिखाई देती है। अदाकारा कंगना रनौत हाल ही में एक इवेंट में भी भाग लेने के लिए गई हुई थी। जहां एक न्यूज चैनल के साथ साक्षत्कार में अदाकारा कंगना रनौत ने भाग लिया था। इस बीच अदाकारा कंगना रनौत ने कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय भी रख दी है। अदाकारा यहां अपने फिल्मी सफर से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक पर बात करती हुई दिखाई दी। यहां एक बार फिर अदाकारा कंगना रनौत ने हार्ट हिटिंग स्टेटमेंट भी देते हुए दिखाई दी। इसके उपरांत अदाकारा का ये बयान भी चर्चा में आ चुका है। अदाकारा कंगना रनौत ने यहां हालिया रिलीज हुई फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) विवाद पर अपनी भी दे दी है।

धर्मांतरण और आतंकवाद के मुद्दे पर आधारित रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर बहुत ही ज्यादा हंगामा मचा था। मूवी में आतंकवाद की कहानी को दिखाया गया है। जो केरल में हुई सच्ची घटनाओं पर बनाई गई है। जिस पर अब अदाकारा कंगना रनौत ने भी बात रख दी। इस इवेंट में जब अदाकारा कंगना रनौत से फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर सवाल पूछा गया तो अदाकारा ने इस पर कमेंट करते हुए बोला है, 'देखिए, मैंने अभी तक मैंने ये फिल्म नहीं देखी है। लेकिन मुझे पता है कि फिल्म को लेकर बहुत विरोध हो रहा है। इसे बैन करने की मांग की गई। मैंने आज ही पढ़ा है।

अगर मैं गलत हूं तो प्लीज मुझे सही करिएगा। हाईकोर्ट ने भी इस पर बोला है कि बैन नहीं किया जा सकता। मुझे लगता है कि ये फिल्म ISIS को छोड़कर किसी के भी बारे में गलत बात नहीं कर रही। अगर देश की सबसे बड़ी संस्था हाईकोर्ट कह रही है तो वो बिल्कुल सही कह रही है। ISIS एक आंतकवादी संगठन है। मैं ऐसा नहीं कह रही हूं हमारा देश, हमारे होम मिनिस्ट्री और दूसरे देश भी ऐसा भी बोला है।' 

कार्तिक आर्यन की माँ ने दी कैंसर को मात, शेयर किया भावुक पोस्ट

विवादों में फंस चुका है विंदू दारा सिंह का नाम

यशराज की अगली फिल्म में हीरो का रोल प्ले करते नजर आएँगे अनुपम खेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -