फातिमा के स्विमसूट पर कैटरीना का झन्नाटेदार रिएक्शन...
फातिमा के स्विमसूट पर कैटरीना का झन्नाटेदार रिएक्शन...
Share:

दंगल फिल्म की खूबसूरत व हॉट अभिनेत्री फातिमा सना शेख जिनका के पूर्व में हमे पहलवानी वाला रूप देखने को मिल चूका है तथा अब एक बार फिर से हमे उनका आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में अलहदा रूप देखने को मिलने वाला है. बॉलीवुड की चर्चित दंगल गर्ल हम बात कर रहे अभिनेत्री फातिमा सना शेख के बारे में जिन्होंने पूर्व में अपने स्विमसूट वाले कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, इस फोटो में उन्होंने स्विमसूट पहना है.

ट्रोल करने वालों का कहना है कि रमजान में उन्हें एेसा नहीं करना चाहिए था. अभी वैसे भी यह अभिनेत्री जो के अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते माल्टा में है व हाल ही में उन्होंने माल्ता बीच पर कुछ फोटो खिंचवाए जिसमें उन्होंने स्विमसूट पहना हुआ है. अब उनके द्वारा पहने गए इस स्विमसूट पर कैटरीना ने भी कुछ कहा है.

जी हाँ, बता दे कि, इस बारे में जब मुंबई में फिल्म 'जग्गा जासूस' के सॉन्ग लॉन्च पर पहुंची एक्ट्रेस कटरीना कैफ से पूछा गया कि उनके लिए इन चीजों के क्या मायने हैं? तो कैट ने फातिमा को सपोर्ट करते हुए कहा, ''मैं सोशल मीडिया पर से मात्र पॉजीटिव चीजें ही लेती हूं और नेगेटिव चीजों पर ध्यान नहीं देती हूं. साथ ही कैटरीना ने यह भी कहा की ऐसी आलोचनाओं पर ध्यान न दे.  

देखिये 'दंगल गर्ल' का 'स्विमसूट गर्ल' LOOK ...

ठग के लिए चंदा मामा से दुश्मनी...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -