विक्की कौशल को गले लगाते नजर आईं कैटरीना लेकिन कर दिया क्रॉप!
विक्की कौशल को गले लगाते नजर आईं कैटरीना लेकिन कर दिया क्रॉप!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। उन्होंने हर बार अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस का दिल जीता है। वैसे इन दिनों वह अपने अफेयर को लेकर भी चर्चाओं में हैं। जी दरअसल कैटरीना का नाम विक्की कौशल से जुड़ा है और दोनों आए दिन चर्चाओं में रहते हैं। बीते काफी समय से यह खबरें आ रहीं हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैसे इन खबरों के वायरल होने की एक वजह दोनों के फोटोज भी हैं जो आए दिन सामने आ जाते हैं। फिलहाल दोनों की तरफ से इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, हालाँकि दोनों के कई फोटोज सामने आ चुके हैं।

अब एक बार फिर से दोनों के रिश्ते चर्चाओं में आ गए हैं। जी दरअसल इसकी वजह है कैटरीना कैफ की नई सेल्फी। आप देख सकते हैं इस नयी फोटो में वह बहुत ही रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रही हैं। अब कैटरिना की इसी फोटो को देखने के बाद फैंस उत्साहित हो गए हैं और अब वो इसे वायरल करने में जुट गए हैं। कई लोग यह कह रहे हैं कि कैटरीना कैफ ने जो फोटो शेयर की उसमें वो विक्की के साथ हैं लेकिन उन्होंने उन्हें क्रॉप कर दिया है।

आप देख सकते हैं इस फोटो में वह किसी को गले लगाती दिखाई दे रही हैं। वहीं वह किसे गले लगाकर खड़ी है ये तो साफ़ नहीं हो पाया है, लेकिन फैंस का कहना है वह विक्की ही हैं। जी दरअसल फैंस ने विक्की कौशल की वो फोटो शेयर की है, जिसमें वो सेम कलर की टीशर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं जो कैटरीना के फोटो में नजर आ रही है। अब हम तो इस फोटो को देखकर कुछ नहीं कह सकते हैं क्योंकि फोटो में कौन है इस बात का खुलासा केवल कैटरीना ही कर सकती हैं।

CM शिवराज सिंह चौहान की सभा में युवक ने की आत्मदाह की कोशिश

सास की हत्या करके बहु ने निकल ली आँख, पटना से सामने आई सनसनीखेज वारदात

मुंबई: नकली नोट छापने वाले गैंग से जुड़े चार लोग हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -