अपनी शादी से 100 करोड़ कमाएंगे विक्की और कैटरीना! जानिए कैसे?

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ एवं अभिनेता विक्की कौशल की शादी के चर्चे बीते कुछ दिनों से जोरों-शोरों पर है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजस्थान के सवाई माधोपुर में ये जोड़ी 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएगा। इसी बीच एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि विक्की एवं कैटरीना की शादी के लेटेस्ट वीडियो के लिए एक ओटीटी प्लेफॉर्म (OTT Platform) ने उन्हें 100 करोड़ ऑफर किए हैं। पश्चिमी देशों में तो वैसे ये सामान्य चलन है कि अपनी शादी की वीडियो तथा फोटोज प्रेस, मैग्जीन या कई बार किसी चैनल को सेलिब्रिटी बेच देते हैं। बहुत बड़े आँकड़े में इन स्टार्स की फैन फॉलोइंग भी होती है, जो उनकी जिंदगी से जुड़ी प्रत्येक घटना को देखना चाहती है।

वही ऐसे में यदि कोई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म शादी की वीडियो तथा तस्वीर खरीदता है तो उसे अच्छा दर्शक वर्ग प्राप्त हो जाता है। अब ये ओटीटी प्लेटफॉर्म भारत में भी इस ट्रेंड को लाना चाहती है तथा अपनी वेडिंग फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाना चाहती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी कारण उस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने विक्की एवं कैटरीना को 100 करोड़ रुपये की भारी भरकम राशि ऑफर की है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि यदि विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ इसे कबूल कर लेते हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनकी शादी फीचर मूवी की भांति नजर आएंगी। 

वही इसमें केवल शादी की वीडियो फुटेज ही नहीं बल्कि उसके अतिरिक्त दोनों सितारों के परिवार के कुछ मुख्य सदस्यों एवं मित्रों के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू भी दिखाए जा सकते हैं, जिसमें वो लोग कैटरीना तथा विक्की के रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए नजर आएँगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड के स्टार कपल दीपिका पादुकोण एवं रणवीर सिंह को भी वर्ष 2018 में उनकी शादी के चलते कुछ ऐसा ही ऑफर ओटीटी प्लेटफॉर्म के द्वारा दिया गया था। हालांकि दोनों ने इस ऑफर को ये बोलकर नकार दिया था कि वो इस मोमेंट को निजी रखना चाहते हैं।

कड़ी सिक्योरिटी के बीच वायरल हुआ 'कैटरीना कैफ की शादी' का वीडियो! ये स्टार्स आए नजर

बेटे आर्यन खान के केस के बाद पहली बार दिखे शाहरुख खान, बालकनी से फैंस को देख हिलाया हाथ

आज कैटरीना और विक्की की संगीत सेरेमनी, इस गाने पर करेंगे परफॉर्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -