बेटे आर्यन खान के केस के बाद पहली बार दिखे शाहरुख खान, बालकनी से फैंस को देख हिलाया हाथ
बेटे आर्यन खान के केस के बाद पहली बार दिखे शाहरुख खान, बालकनी से फैंस को देख हिलाया हाथ
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर शाहरुख खान के प्रशंसक उन्हें बहुत वक़्त से मिस कर रहे हैं। शाहरुख खान ने बेटे आर्यन खान की घर वापसी के पश्चात् कोई पब्लिक अपीयरेंस नही दी हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक नवीनतम वीडियो सामने आया है। वीडियो में शाहरुख खान अपने घर मन्नत की बालकनी में नजर आ रहे हैं। ऐसे में उन्होंने अपने प्रशंसकों की तरफ हाथ लहराकर उन्हें ग्रीट भी किया। शाहरुख खान का ये स्टाइल एवं वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं। 

पिछले कुछ वक़्त शाहरुख खान और उनकी फैमिली के लिए बहुत बुरा रहा। ऐसे में ड्रग्स मामले में बेटे की जेल से घर वापसी के पश्चात् पूरा परिवार चैन की सांस ले रहा है तथा राहत के पल बिता रहा है। बहुत वक़्त से प्रशंसक शाहरुख खान को मिस कर रहे हैं हालांकि शाहरुख खान कहीं नजर नहीं दे रहे थे। शाहरुख खान के घर प्रशंसक हमेशा ही उपस्थित रहते हैं। ऐसे में जैसे ही शाहरुख खान अपने घर की बालकनी में समय गुजारते नजर आए तो वहां उपस्थित लोगों ने उन्हें कैमरे में कैद किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maha (@mahasrk1)

वही इस के चलते शाहरुख खान ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और उनकी तरफ हाथ लहराया। विक्की कैटरीना की शादी की धूम के बीच हर किसी को प्रतीक्षा है कि शाहरुख खान भी इस शादी में पहुंचे तथा उनकी बेहतरीन फोटोज एवं वीडियो देखने को मिले। शाहरुख खान के प्रशंसक उन्हें बहुत वक़्त से मिस कर रहे हैं।

आज कैटरीना और विक्की की संगीत सेरेमनी, इस गाने पर करेंगे परफॉर्म

कम नहीं हो रही कॉमेडियन मुनव्वर की परेशानी, कलाकारों की सूची से हटाया गया नाम

सलमान नहीं होंगे विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल, खास है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -