आज कैटरीना और विक्की की संगीत सेरेमनी, इस गाने पर करेंगे परफॉर्म

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आने वाले 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि यह कपल और उनका परिवार राजस्थान के सवाई माधोपुर में होटल सिक्स सेंस बड़वारा किले में पहुंच गया है, और यहाँ शादी और प्री-वेडिंग सेरेमनी को संपन्न किया जाने वाला है। मिली जानकारी के तहत प्री वेडेंडि सेरेमनी आज यानी 7 दिसंबर से शुरू होंगी। खबरों के मुताबिक आज संगीत सेरेमनी है और यह कपल कथित तौर पर अपनी संगीत सेरेमनी में 'काला चश्मा' गाने पर थिरकेगा, इसी के साथ कैटरीना विक्की के लिए तेरी ओर गाने पर डांस करेंगी।आपको हम यह भी बता दें कि विक्की और कैटरीना की शादी के गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, फराह खान, अली अब्बास जफर, कबीर खान और मिनी माथुर और रोहित शेट्टी जैसी हस्तियां शामिल होंगी।

वहीं आज यानी 7 दिसंबर से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की सेरेमनी शुरू हो रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि दूल्हा और दुल्हन म्यूजिक वीडियो 'काला चश्मा' गाने पर अपने डांस का कमाल दिखाने वाले हैं। आप जानते ही होंगे यह गाना कैट की फिल्मों में से एक 'बार बार देखो' का है। वैसे खबरें यह भी है कि कपल उसी फिल्म के गाने 'नचदे ने सारे' पर भी डांस करेंगे।

वहीं आज होने वाले संगीत सेलिब्रेशन के बाद मेहंदी सेरेमनी भी होगी जो बेहतरीन होगी। आपको पता ही होगा बीते सोमवार की रात विक्की कौशल, कैटरीना कैफ और उनके परिवार के सदस्य राजस्थान पहुंचे जहां उनकी शादी का उत्सव होगा। कहा जा रहा है रणथंभौर और सवाई माधोपुर में स्थानीय लोगों ने सुझाव दिया है कि बॉलीवुड जोड़े भगवान से आशीर्वाद लेने के लिए रणथंभौर किले में सदियों पुराने गणेश मंदिर जाना चाहिए। हालाँकि यह कैटरीना और विक्की पर निर्भर करता है। आपको यह भी बता दें कि त्रिनेत्र गणेश मंदिर सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा रिसॉर्ट से लगभग 32 किमी दूर है।

कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल होने निकले ये सेलेब्स, तस्वीरें वायरल

54,000 की साड़ी पहन प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंची थीं कैटरीना

सलमान नहीं होंगे विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल, खास है वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -