सलमान के घर उल्टी आरती कर बुरी फंसी कैटरीना, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

सलमान के घर उल्टी आरती कर बुरी फंसी कैटरीना, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

इन दिनों देशभर में गणपति की ही धूम मची है. आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक गणेश उत्सव सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में सलमान खान भी कहा पीछे रहने वाले लोगों में हैं. हर साल सलमान के घर भी बड़े ही धूमधाम से गणेश स्थापना होती है. इस बार भी सलमान की दोनों बहनें अर्पिता खान शर्मा और अलवीरा ने गणेश जी का स्वागत किया और उन्हें अपने घर पर विराजित किया. इस गणेश पूजा में कैटरीना कैफ भी अपनी छोटी बहन इसाबेल के साथ पहुंची थीं. कैटरीना ने तो यहाँ गणपति बप्पा की आरती भी की थी जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था लेकिन अब इस वीडियो के कारण कैटरीना को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ गया है.

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें...

सलमान के घर हुई गणेश पूजा के दौरान सलमा खान, सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान, अर्पिता खान शर्मा सभी लोग मौजूद थे और गणपति की पूजा-अर्चना कर रहे थे. इस वीडियो में सभी को आरती करते हुए भी देखा जा सकता है. इन सभी के साथ कैटरीना भी आरती करते हुए नजर आ रहीं हैं लेकिन कैटरीना ने गलत तरीके से आरती कर दी. दरअसल भगवान् की आरती बाईं से दाईं ओर होती है लेकिन कैटरीना ने गणेश जी की आरती दाईं से बाईं ओर कर दी जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं.

एक यूज़र ने कैटरीना का मजाक उड़ाते हुए कहा कि- 'कैटरीना ने गलत तरीके से आरती की है.कोई तो उन्हें सही तरीका बताओ.' वहीं दूसरे यूज़र ने कहा कि- 'कैटरीना द्वारा गलत ढंग से आरती करने से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती है.' सोशल मीडिया पर कैटरीना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Bigg Boss-12 : तो ये हैं इस बार के फाइनल कंटेस्टेंट जो घर के अंदर करेंगे धमाका

हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा अंग्रेजी बोलते हैं यह सेलेब्स

गणेश विसर्जन के दौरान ढोल और ताशे की आवाज से गूंज उठा खान परिवार