कैटरीना का बड़ा बयान, हॉलीवुड में काम करने पर दिया यह जवाब
कैटरीना का बड़ा बयान, हॉलीवुड में काम करने पर दिया यह जवाब
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' ईद के मौके पर रिलीज हुई है और इस फिल्म में अपनी शानदार ऐक्टिंग से कटरीना कैफ ने सबका ध्यान एक बार फिर से खींच लिया है. वहीं इस फिल्म में कटरीना कैफ सलमान खान के साथ अलग-अलग लुक में नजर आ रही है. फिल्म अच्छी-खासी कमाई करने में जुटी हुईं है. 

हाल ही में एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने बॉलिवुड में 15 साल से अधिक समय से बनी रहने परबात की और इस दौरान ऐक्ट्रेस ने कहा है कि जब से वह इंडस्ट्री में आई हैं, उन्हें कभी बाहरी होने का अहसास ही नहीं हुआ है और इसके साथ ही कटरीना कैफ ने यह भी कहा कि जब से उन्होंने इंडस्ट्री में शुरुआत की है तब से वह यहां का हिस्सा रही हैं. 

साथ ही जब कटरीना कैफ से यह सवाल पूछा गया कि क्या उन्हें हॉलिवुड फिल्म करने में कोई आपत्ति है तो उन्होंने इस पर कहा कि अगर कल को कोई फिल्म मिलती है तो इसका श्रेय सोशल मीडिया को ही जाएगा. उन्हों माना कि वह अंग्रेजी भाषा में फिल्म करना चाहेंगी. कैट ने यह भी कहा, 'मैंने तेलुगु फिल्म में काम किया है और मेरे साथ भाषा की कोई समस्या नहीं है.' वहीं उनकी हालिया रिलीज भारत की बात की जाए तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं और अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कटरीना कैफ और सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, तब्बू और नोरा फतेही भी जरा रहे हैं. 

इस फिल्म के रीमेक में काम करेंगी जैकलीन, स्मिता पाटिल के रोल में आएगी नजर

फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान-अमिताभ की 'गुलाबो सीताबो'

अरशद संग नेहा ने शेयर की फोटो, यूजर्स से मांग बैठी यह ख़ास चीज

रेखा ने फिर निभाई हेमा मालिनी संग दोस्ती, इस काम के लिए दिए 50 लाख रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -