कैटरीना कैफ असहनीय दर्द की शिकार, करानी पड़ेगी सर्जरी....
कैटरीना कैफ असहनीय दर्द की शिकार, करानी पड़ेगी सर्जरी....
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ जो की आजकल हर जगह पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए हमे नजर आती रही है. अभिनेत्री कैटरीना कैफ व रणबीर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'जग्गा जासूस' का भी सभी को बेसब्री से इंतजार है. अब हमारी कैटरीना कैफ के बारे में हमे कुछ ऐसा सुनने को मिल रहा है की आप भी दुखी होंगे जी हां, जल्द ही कैटरीना को एक सर्जरी करवाना पड़ेगी.

खबर के मुताबिक पता चला है की बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को इन दिनों ‘अक्ल दाढ़’ (विसडम टूथ) उगने के चलते भारी दर्द का सामना करना पड़ रहा है. अपनी इस समस्या के कारण कैटरीना कैफ हाल ही में अपने सूजे हुए चेहरे के साथ कई इवेंट्स में नजर भी आ चुकी है. उन्होंने दर्द और इन्फेक्शन से निजात पाने के लिए काफी मात्रा में एंटीबायोटिक्स भी लिए.

अब पता चला है की उन्हें इसके लिए डाक्टरो ने सर्जरी करने का भी कहा है व डाक्टरो ने कहा है कि उन्हें एक छोटी सी सर्जरी से भी गुजरना पड़ेगा. जी हां, उन्हें अक्ल दाढ़ में काफी तकलीफ हो रही थी. जिसे इगनोर करते हुए उन्होंने दो इवेंट्स कवर किए. इनमें से एक तो फोटोग्राफर मारिओ टेस्टिनो के घर दिल्ली में हुई पार्टी थी और दूसरी उनकी आने वाली फिल्म जग्गा जासूस के निर्देशक अनुराग बसु के घर होने वाली सरस्वती पूजा थी.  

जब रणबीर-कैटरीना ने कुतर दिए इस डायरेक्टर के बाल....Watch Pics

PAK क्रिकेटर रमीज राजा की फिल्म में नजर आएँगे संजय दत्त, कैटरीना व माहिरा....

माँ सरस्वती के आगे कैटरीना,अदिति हुई नतमस्तक....Watch Pics

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -