Mexico में जमकर एन्जॉय करने के बाद देश लौटीं कैटरीना, कैमरे में हुईं कैद
Mexico में जमकर एन्जॉय करने के बाद देश लौटीं कैटरीना, कैमरे में हुईं कैद
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का जन्मदिन 16 जुलाई को था और इसी के चलते कैटरीना (Katrina Kaif) अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मेक्सिको (Mexico) के लिए रवाना हुई थीं. मेक्सिको से कैटरीना कैफ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं और अब हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. 

अपने जन्मदिन की लंबी छुट्टियां एंजॉय करने के बाद कैटरीना कैफ आखिरकार हाल ही में मुंबई वापस लौट चुकी हैं. अदाकरा कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट करती हुई कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही हैं और इस दौरान कैटरीना ने ब्लैक कलर का टॉप और लोअर कैरी किया था.

बता दें कि एक्ट्रेस ने कहा कि वे अपने बर्थडे पर एक लंबे वक्त के बाद छुट्टियों पर जा सकी हैं. मेक्सिको (Mexico) में अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर कैटरीना (Katrina Kaif) काफी खुश हैं और रिलैक्स भी अब महसूस कर रही हैं. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' (Bharat) जॉन माह में आई थी और जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और दिशा पाटनी भी थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 210 करोड़ रु का कलेक्शन किया था.

कुत्ते पर अत्याचार देख भड़की सोनम कपूर, शेयर किया पोस्ट

अपनी बेस्ट फ्रेंड को निहारते नज़र आये तैमूर अली खान, क्यूट तस्वीर हुई वायरल

VIDEO : 33 की हुईं हुमा, बॉलीवुड ने ऐसे दी बधाई

महालक्ष्मी एक्सप्रेस : महानायक ने किया बचाने वालों को सलाम, ट्विटर पर लिखा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -