अपनी बेस्ट फ्रेंड को निहारते नज़र आये तैमूर अली खान, क्यूट तस्वीर हुई वायरल
अपनी बेस्ट फ्रेंड को निहारते नज़र आये तैमूर अली खान, क्यूट तस्वीर हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और तैमूर लाडले तैमूर अली खान आये दिन चर्चा में बने रहते हैं. तैमूर सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. ‘टिम टिम’ यानि तैमूर अली खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. तैमूर की यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में वह अपनी बेस्ट फ्रेंड कायनात सिंह (Kainaat Singha) को बेहद क्यूट लुक में घूरते नजर आ रहे हैं. तैमूर अक्सर ही अपनी खास दोस्त के साथ नज़र आते हैं. आइये आपको भी दिखा देते हैं उनकी ये तस्वीरें. 

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि कायनात सिंह का इंस्टाग्राम पर भी अकाउंट है और उन्हें करीब सवा लाख लोग फॉलो करते हैं. उनका अकाउंट उनके मॉम-डैड हैंडल करते हैं. इन लेटेस्ट तस्वीरों में कायनात के अकाउंट से बकरी को चारा खिलाते हुए उनकी और तैमूर अली खान की इस तस्वीर को शेयर किया गया है. फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे जानवरों से प्यार है और हमने फॉर्महाउस पर अच्छा वक्त बिताया.’ यहां देखें तस्वीर. 

इसके साथ बताते चलें कि कायनात सिंह टीवी एंकर रणविजय सिंह और प्रियंका सिंह की बेटी हैं. रणविजय एमटीवी चैनल के साथ जुड़े हैं और ‘रोडीज़’, ‘स्पिलिट्सविला’ सहित कई पॉपुलर रियलिटी शोज़ को होस्ट करते हैं. बता दें, करीना कपूर खान और सोहा अली खान प्रियंका सिंह की दोस्त हैं और अक्सर तीनों अपने-अपने बच्चों के साथ नजर आती रहती हैं. सोहा अली खान की बेटी का नाम इनाया नाओमी खेमू है. 

सैम मानेकशॉ की शूटिंग पर बोले विक्की कौशल, जानें डेट

बागी 3 : टाइगर ने संभाला जिम्मा, वर्ल्डक्लास एक्शन मचाएगा तहलका

मैं हूँ ना : तो शाहरुख़-ऋतिक होते भाई-भाई, ऐसे बदल दी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -