कैटरीना कैफ ने पहनी येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस, कातिलाना लुक ने फैंस को किया घायल
कैटरीना कैफ ने पहनी येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस, कातिलाना लुक ने फैंस को किया घायल
Share:

सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो अक्सर शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस को भी उनकी ये खूबसूरत अदाओं बेहद पसंद आती हैं. वो कैटरीना द्वारा शेयर की जाने वाली फोटो और वीडियो पर फैंस काफी सारे लाइक और कमेंट्स करते हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही सेक्सी फोटो शेयर की है. फोटो में कैटरीना कैफ येलो कलर की ऑफ शोल्डक शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत और बोल्ड दिखाई दे रही है.

इलियाना डिक्रूज के हॉट एंड सेक्सी अंदाज ने फैंस को किया पागल, यहॉं देखे वीडियों

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुछ ही देर पहले शेयर की गई इस फोटो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. हर फोटो की तरह कैटरीना की इस फोटो पर फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. फोटो में कैटरीना कैफ का लुक बेहद ही शानदार और दीवाना बना देने वाला है. इसके अलावा भी कैटरीना कैफ अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ ने भी अपना मेकअप ब्रांड लॉन्च किया है. कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

IIFA Award में रणबीर के बारे में रेखा ने कही ऐसी बात कि सुनकर शर्म से लाल हो गईं आलिया

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इससे पहले कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ब्यूटी ब्रांड को लेकर पहला एड वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में साउथ सुपरस्टार नयनतारा, साइना नेहवाल जैसे कई स्टार्स नजर आ रही हैं, जो कि कैटरीना के ब्रांड का प्रमोशन करती दिख रही हैं. का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. कैटरीना कैफ के फैंस उनके बोल्ड लुक को बहुत लाइक कर रहे है.

फिल्म पागलपंती का ट्रेलर हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियों

फिल्म कमांडो 3 का नया पोस्टर आया सामने, जानिए रिलीज डेट

कैटरीना कैफ के ब्रांड ‘के बाई कैटरीना’ के लिए इन स्टार ने दी शुभकामनाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -