इलियाना डिक्रूज के हॉट एंड सेक्सी अंदाज ने फैंस को किया पागल, यहॉं देखे वीडियों
इलियाना डिक्रूज के हॉट एंड सेक्सी अंदाज ने फैंस को किया पागल, यहॉं देखे वीडियों
Share:

अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ बॉलीवुड और साउथ की कई बड़ी फिल्मों में  अपनी हॉटनेस का जलवा एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने बिखेरा है. उनकी हॉट फोटो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इलियाना डिक्रूज खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो खुद भी अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो अपने सभी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही सेक्सी फोटो शेयर की थी. फोटो में इलियाना डिक्रूज ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप में बेहद हॉट दिखाई दे रही है.

करिश्मा तन्ना के सेक्सी फोटो ने सोशल मीडिया पर ढहाया कहर, कातिलाना नजर ने बनाया ​दीवाना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुछ ही घंटों पहले शेयर की गई इस फोटो पर उनके फैंस द्वारा काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस इलियाना डिक्रूज की हॉटनेस की काफी तारीफें कर रहे हैं. इसके अलावा इलियाना डिक्रूज ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो अपनी दोस्त के साथ कुछ सेक्सी अंदाज में डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं. फैंस को उनका ये बोल्ड डांस भी काफी पसंद आ रहा है. इलियाना डिक्रूज के कई फैन पेज भी हैं जो उनकी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

हाउसफुल 4 का गाना छम्मो हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियों

अगर आपको नही पता तो बता दे​ कि उनकी कई हॉट एंड सेक्सी फोटोशूट की बोल्ड वीडियो भी यू्ट्यूब पर देखने को मिल जाएगी. इलियाना डिक्रूज ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है और कई बोल्ड सीन्स भी दिए हैं, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगी. इलियाना डिक्रूज की इन वीडियोज पर काफी संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. इसके अलावा इलियाना डिक्रूज के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके करीबन 10 मिलियन से ज्यादा चाहने वाले हैं. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है.

गुरु रंधावा का नया गाना आउफिट हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियों

सारा अली खान ने इन दो निर्देशकों के सा​थ काम को लेकर कही कई बड़ी

जमकर वायरल हो रहा है आलिया और रणबीर की शादी का कार्ड, जानिए कब और कहाँ है शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -