पत्नी शिबानी को खास अंदाज में शौहर फरहान ने दी जन्मदिन की बधाई
पत्नी शिबानी को खास अंदाज में शौहर फरहान ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) आज बॉलीवुड के मशहूर कपल बन चुके हैं और दोनों ने बीते साल ही शादी की थी। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। अब आज मॉडल-एक्ट्रेस-सिंगर शिबानी अपना जन्मदिन मना रही हैं और ऐसे में फरहान ने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत अंदाज में बर्थडे विश करते हुए उन्हें अपना जीवन खेवईया बता दिया। आप देख सकते हैं फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर अपनी और शिबानी दांडेकर की एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर की खास बात ये है कि दोनों एक नाव पर खड़े होकर पोज देते दिखाई दे रहे हैं।

आप देख सकते हैं फरहान जहां ब्लैक कोट पहने हुए अपने हाथ में पतवार लिए खड़े हैं वहीं शिबानी भी ब्लैक कोट पैंट में उनके पीछे खड़ी नजर आ रही हैं। वहीं इस खास तस्वीर को शेयर कर फरहान अख्तर ने कैप्शन में दिल खोलकर रख दिया। जी दरअसल फरहान ने लिखा 'डियर लाइफ पार्टनर, कुछ दिन आप चलते हैं, कुछ दिन आप नेविगेट करते हैं,कुछ दिन आप ब्रेक लेने के लिए कहते हैं, इसे देखिए और सिर्फ सांस लीजिए। मैं आपके लिए शक्तिशाली धाराओं से लडूंगा जैसा कि मुझे पता है कि आप मेरे लिए भी ऐसा ही करेंगे। जन्मदिन मुबारक हो मेरी हमसफर। लव यू शिबानी दांडेकर।'

जी हाँ और अपने शौहर की बधाई पर शिबानी दांडेकर ने रिप्लाई देते हुए लिखा ‘लव यू मेरे लाइफ पार्टनर। आपके बिना इस सफर की कल्पना भी नहीं कर सकती। आपने सबकुछ शानदार किया है। अब मुझे हमेशा चलते रहना सिखाओ’। वैसे आपको पता ही होगा यह कपल एक-दूजे को बहुत चाहता है और दोनों सोशल साइट्स पर एक दूजे के लिए प्यार भी दिखाते रहते हैं।

दर्शकों की उम्मीद पर फिर गया पानी, फ्लॉप हो सकती है विजय की लाइगर

बिकिनी ब्लाउज के साथ सीक्वन साड़ी में जाह्नवी ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज

'अगर विक्रम-वेधा फ्लॉप हुई तो अपनी छठी उंगली काट देंगे ऋतिक रोशन, इस अभिनेता ने दिया चेलैंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -