लीबिया के तानाशाह संग कैटरीना की मुस्कुराहट....
लीबिया के तानाशाह संग कैटरीना की मुस्कुराहट....
Share:

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर रणबीर कपूर जो के देखा जाए तो जल्द ही अपनी पूर्व की ब्रेकअप वाली गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ संग अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासुस' के कारण चर्चाओं में चल रहे है. जी हाँ, बता दे कि, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मोस्टअवेटेड मूवी 'जग्गा जासूस' के पूर्व में भी कुछ चर्चित सॉन्ग रिलीज हो चुके है. व अब सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. रणबीर की यह फिल्म काफी लंबे समय से पेंडिंग थी तथा अपनी इस फिल्म में हमे रणबीर कपूर के संग में उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ नजर आ रही है. बता दे कि, अभिनेता रणबीर कपूर की आने वाली फिल्‍म 'जग्गा जासूस' को बनने में करीब साढ़े तीन साल लग गए.

इस फिल्म की रिलीज की तारीख भी कई बार बदली जा चुकी है. रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ के लिए अनुराग की यह फिल्‍म काफी स्‍पेशल है. वैसे भी देखा जाए तो जनाब बता दे कि, आजकल इन सबके बीच कैटरीना की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो लीबिया के तानाशाह रहे मुअम्मर गद्दाफी के साथ नजर आ रही हैं. यह फोटो मॉडल शमिता सिंघा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. कैटरीना के अलावा नेहा धूपिया और अदिति गोवित्रिकर भी नजर आ रही है.

फोटो के साथ शमिता ने लिखा है- 15 साल पहले हम सभी लीबिया में एक फैशन शो के लिए गए थे, जहां हमारी मुलाकात मिस्टर गद्दाफी से हुई थी. गर्ल्स! क्या आपको वो ट्रिप याद है?  बहरहाल अभी तो सभी को कैटरीना कैफ व रणबीर कपूर कि इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

देखीए किसे याद कर श्रीदेवी की आखों से झलक आए आंसू

‘जुड़वां 2’ में केमियों देते नज़र आएँगे सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -