सलमान-रणबीर पर ये क्या बोल गई कैटरीना कैफ, हुआ बड़ा खुलासा
सलमान-रणबीर पर ये क्या बोल गई कैटरीना कैफ, हुआ बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सचेत होते हुए देखा जाता है, लेकिन इस बार कैटरीना ने भारत के प्रमोशन के दौरान खुलकर बातचीत की और इसके अलावा कैटरीना कैफ ने अपनी लाइफ में आए उतार-चढाव के बारे में भी सभी को अवगत कराया. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने कहा है कि उनकी अपकमिंग फिल्म भारत को भी काफी अच्छी रिस्पांस मिल रहा है. वहीं आगे वे कहती है कि करियर में उन्होने बहुत ही उतार-चढ़ाव देखे हैं, नमस्ते लंदन पहली फिल्म थी, जिसके लिए मुझे बहुत ही अच्छा रिव्यू सभी से प्राप्त हुआ था. 

वहीं हाल ही में कैटरीना ने रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप पर कहा कि मैं उनके साथ रिलेशनशिप में थी तो उनकी जिम्मेदारीयां अलग थी. पर अब सबकुछ बदल चुका है. कैटरीना कैफ ने कहा कि उस वक्त बहुत सारी चीजें थी जिस पर मेरा फोकस रहता था, लेकिन अब सिर्फ फिल्मों पर मेरा फोकस है. वाहन सलमान को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे याद है जब सलमान के साथ मैने पहली फिल्म मैने प्यार क्यों किया में काम किया था, एक एक्टर के तौर पर मेरी वो तीसरी फिल्म थी. मैं उस दौरान नई थी और बॉलीवुड में अपने पैर को जमाने की कोशिश में थी.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएगी. इस फिल्म में दोनों के साथ ही जैकी श्रॉफ, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर, तब्बू और दिशा पटानी भर नजर आएगी. यह फिल्म 5 जून को रिलीज की जाएगी. 

मोदी के भाषण का कायल हुआ यह अभिनेता, कहा-अब आप हमेशा के लिए हमारे PM

बेटे अबराम को आर्यन का लव चाइल्ड मानते थे लोग, किंग खान ने किया खुलासा

सेक्सी लेग्स दिखाकर फैंस को घायल कर गई अनन्या, देखें मजेदार VIDEO

समर में प्रेगनेंसी एन्जॉय कर ईशा देओल, फ्लॉन्ट किया बेबी बम्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -