समर में प्रेगनेंसी एन्जॉय कर ईशा देओल, फ्लॉन्ट किया बेबी बम्प
समर में प्रेगनेंसी एन्जॉय कर ईशा देओल, फ्लॉन्ट किया बेबी बम्प
Share:

बॉलीवुड स्टार ईशा देओल पति भरत तख्तानी के साथ अपने दूसरे बच्चे की तैयारी में हैं. इस बात की खबर उन्होंने पहले ही दे दी थी कि वो प्रेग्नेंट हैं. वहीं कुछ दिनों पहले उनके दोस्तों ने इनके लिए सरप्राइज पार्टी भी रखी थी. ये पार्टी उनके बेबी शावर के जैसी थी जिसमें सभी खास दोस्त नज़र आए थे. ऐसे में सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस अपने फैंस को हमेशा अपडेटेड रखती हैं. बता दें, अभी हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसके वो खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी इस जनवरी इंस्टाग्राम प्रोफाइल के जरिए दी थी. जिसके बाद उन्होंने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती तस्वीर शेयर की है. ईशा द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर में आप उन्हें दोपहर के समय सोफे पर चिल करते हुए देख सकते हैं. उन्होंने इस पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "हीट इज ऑन 'और इसलिए मेरा #3rdtrimester #summervibes #sunday #mumbaiheat #pregnancyvibes #babybabybaby  #gratitude''. यहां देखें तस्वीर-

इस तस्वीर में आप ईशा के बेबी बंप को अच्छी तरह से देख सकते हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस  एक साल की बेटी राध्या की मां हैं. कुछ दिन पहले, ईशा और उनकी लाड़ली के एनुअल डे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखा था. इसके साथ ही बता दें, ईशा ने अपने भाई सनी देओल को चुनावी जीत की भी खास तरह से बधाई थी, इससे लगता है वो अपने भाई और माँ हेमा की जीत पर काफी खुश हैं जो ख़ुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर की थी. 

83 में इस किरदार में दिखेंगे पंकज त्रिपाठी, रणवीर के लिए कही इतनी बड़ी बात

आशा ताई के साथ नज़र आये अक्षय कुमार, शेयर की फोटो

रेड ड्रेस में कैटरीना ने लगाई आग, इंस्टा पर फैंस का हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -