फिर रणबीर से ब्रेकअप पर बोली कैटरीना, कहा-जैसे कि मेरी जिंदगी
फिर रणबीर से ब्रेकअप पर बोली कैटरीना, कहा-जैसे कि मेरी जिंदगी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ-रणबीर कपूर का अफेयर और ब्रेकअप दोनों ही खूब चर्चा में रहे थे और अपनी अगली फिल्म 'भारत' की रिलीज से ठीक पहले कटरीना, रणबीर के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करने में जुटी हुई है. लगातार उनके इस पर बयान सामने आ रहे हैं, वहीं इस पर उन्होंने फिर टिप्पणी की है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हाल ही में कटरीना ने 'एले' को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वो प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को कैसे मैनेज करती हैं. वे कहते है कि मैं अपने आस-पास के उन लोगों को खुश रखने की कोशिश में रहती हूँ, जिनका दिल टूटा होता है और इस वक्त मेरी जिंदगी 80 फीसदी प्रोफेशनल है और 20 फीसदी ही महज पर्सनल रही है. साथ ही कभी-कभी हमारे कंट्रोल से चीजें बाहर होने लगती है और इस समय बहुत सारी चीजें चल रही है.

साक्षात्कार में उन्होंने बताया कि 'जब कुछ भी ठीक नहीं हो रहा होता है तो लगता है कि ऐसा आखिर क्यों हुआ. हालांकि मैंने इसे अलग तरीके से लिया है और मैंने सोचा कि ब्रेकअप तो हो गया है. ये दुनिया की सबसे बुरी चीज में से एक है. वे आगे कहती है कि ब्रेकअप के बाद मुझे लगा था कि मेरी जिंदगी खत्म हो गई है और मुझे इस पर भरोसा करने में काफी समय लग गया था. वे उस समय काफी बुरे मोड़ में थी और वे कुछ भी अच्छा सोच ही नहीं पा रही थी. वे आगे कहती है कि 'भगवान पर भरोसा हो तो आपको फिर सब अच्छा लगने लगता है. 

Mom Collection : पहले दिन चीन में श्रीदेवी की फिल्म में तोड़ा रिकॉर्ड

Bharat से सलमान खान का एक और नया लुक आया सामने

इस एक्ट्रेस के इतने दीवाने हैं शाहिद, नहाते हुए देखने की है चाहत

बढ़ती सफलता के चलते कृति सैनन ने बढ़ाई फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -