दस सालों से एक लड़के को डेट करने के लिए तरस रही हैं कटरीना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ फ़िलहाल अपनी फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. उनकी ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए वो काफी उत्साहित हैं. इसी के साथ बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो वो आजकल किसी के साथ भी डेट नहीं कर रही हैं. ऐसा लगता है सलमान और रणबीर को छोड़ने के बाद वो अकेली ही हो गई हैं. लेकिन दुनिया में इनके फैंस लाखों हैं ये तो आप जानते ही हैं. इसके बावजूद कटरीना कैफ किसी लड़के साथ डेट पर नहीं गई हैं. ये बात हम नहीं उन्होंने खुद कही है. 

दरअसल एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने कहा, 'पिछले 10 सालों से किसी ने भी मुझे डेट पर चलने के लिए नहीं पूछा है.' कटरीना कैफ के इस खुलासे ने उनके फैंस को ही नहीं बल्कि 'Zero' में उनके को-स्टार्स शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को भी हैरान कर दिया. लेकिन इसी के बाद शाहरुख़ ने उनके साथ मज़ाक भी किया 'शाहरुख ने कटरीना से कहा कि लड़के इसलिए तुम्हें डेट पर ले जाने के लिए नहीं पूछते क्योंकि वो तुम से डरते हैं. अनुष्का शर्मा ने भी शाहरुख की इस बात पर हामी भरी. लेकिन वहीं उन्होंने कहा, 'अब तुम मेरे शहर दिल्ली में हो और मैं तुम्हें डेट पर ले जाऊंगा और घुमाऊंगा. और जो तुम कहोगी हम वही करेंगे.' 

आपको बता दें शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'Zero' 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में शाहरुख खान एक बौने का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में शाहरुख खान को ग्राफिक्स-वीएफएक्स की मदद से बौने शख्स का लुक दिया गया है. वैसे आपको बता दें शाहरुख, कटरीना और अनुष्का तीनों एक साथ साल 2012 में सुपरहिट फिल्म 'जब तक है जान' में भी काम कर चुके हैं.

Zero Song : 'हीर बदनाम' में कटरीना ने फिर लगाए ठुमके, देखते रह जाएंगे आप

जीरो के फ्लॉप होते ही शाहरुख़ के करियर पर लग जाएगा ग्रहण

Zero को मिल रहे नेगेटिव रिव्यु, देश के बड़े नेताओं ने किये ट्वीट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -