Zero को मिल रहे नेगेटिव रिव्यु, देश के बड़े नेताओं ने किये ट्वीट
Zero को मिल रहे नेगेटिव रिव्यु, देश के बड़े नेताओं ने किये ट्वीट
Share:

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. बाद कुछ ही घंटों की बात है जिसके बाद ये फिल्म सभी देख पाएंगे. ये फिल्म कल यानी 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में शाहरुख खान एक बौने लड़के का किरदार निभा रहे हैं. शाहरुख के अलावा 'जीरो' में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आएंगी. फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं शाहरुख़ की फिल्म जीरो के रिव्यु की जो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है. जी हाँ, आइये जानते हैं क्या कहते हैं इसके क्रिटिक.

कई फ्लॉप फिल्म देने के शाहरुख खान ने इस फिल्म के लिए हर तरह की कोशिश की है. हर मुमकिन तरीके से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। लेकिन 'जीरो' को लेकर शाहरुख की मेहनत पर उस वक्त पानी फिरता नजर आया जब सोशल मीडिया पर फिल्म के रिव्यूज आना शुरू हो गए। दरअसल, कुछ रिव्यू निगेटिव थे तो कुछ पॉजिटिव। 'जीरो' के रिलीज का इंतजार कर रहे दर्शक निगेटिव रिव्यू को पढ़कर निराश हो गए और मायानगरी में भी हड़कंप मच गया. खास बात ये रही कि डोनाल्ड ट्रंप से लेकर मिथुन चक्रवर्ती तक ने 'जीरो' के रिव्यू दिए.  

आपको बता दें, इतना ही नहीं अरविंद केजरीवाल, अक्षय कुमार, आमिर खान, हिलेरी क्लिंटन और व्लामिदिर पुतिन ने भी 'जीरो' का रिव्यू दिया. इन रिव्यूज को आप यहां देख सकते हैं. लेकिन जरा रुकें आप टेंशन ना लें, बता दें कि ये सभी फेक अकाउंट हैं. जी हां, इन सेलेब्रिटीज के फेक अकाउंट से रिव्यू ट्वीट किया गया है. कुछ रिव्यूज बेहद मजेदार हैं. नरेंद्र मोदी के फेक अकाउंट से किया गय ट्वीट- 'मित्रों- अभी जीरो देखी. इस तरह के सिनेमा की हम भारतीयों को सराहना करनी चाहिए. 5/5 स्टार. मैं इस फिल्म और शाहरुख खान को नेशनल अवॉर्ड देने की घोषणा करता हूं.'

'जीरो' में अनुष्का से बेहद कम है कैटरीना का किरदार, बताई वजह

#MeToo अभियान पर कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी, कही दो टूक बात

शाहरुख़ खान अपकमिंग मूवी जीरो, जानिए क्या है इसमें ख़ास ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -