कैटरीना का पीलापन देख सूरज को भी आई शर्म, सेक्सी फोटो और अंदाज गरम
कैटरीना का पीलापन देख सूरज को भी आई शर्म, सेक्सी फोटो और अंदाज गरम
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर भले ही देर से जुड़ी हों लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं. आज के समय में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनके 21 मिलियन (2 करोड़) से भी ज्यादा फॉलोअर हैं और कैटरीना कैफ इन्हे कभी भी निराश नहीं होने देती है.

बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ भी फैंस का पूरा ध्यान रखती हैं इसलिए समय-समय पर अपनी नई फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. अब इसी कड़ी में उन्होंने अपनी नई फोटो शेयर की है. कटरीन कैफ की खूबसूरत का तो हर कोई दीवाना है और इसलिए वो अपनी जो भी फोटो शेयर करती हैं तो वह पलभर में वायरल हो ही जाती है. 

फिलहाल अब कटरीना की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो तपती गर्मी में सूरज को भी मात दे रही हैं. वहीं कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमे वे पीले कलर की ड्रेस में नजर आ रही है. साथ ही आप देख सकते हैं कि उन्होंने पीले ही कलर का चश्मा भी लगा रखा है और कटरीना इस फोटो में काफी हॉट भी लग रही हैं. लगातार फैंस इस पर कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं. बता दें कि इससे ठीक पहले भी कटरीना की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वो एक लग्जरी कार के पास खड़ी थीं और वहीं हाल ही में उन्होंने एक मैगजीन के लिए भी रेट पर बैठकर फोटोशूट करवाया है. 

 

 

निक-प्रियंका बन गए 'माता पिता', ये है उनकी 'अडॉप्ट' बेटी!

हिन्दुस्तान की लड़कियों के दर्द में साथ आईं सोनम, कहा- उनके लिए उठाया यह कदम

'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल में एक बार फिर दिखेंगे आयुष्मान

इस एक्ट्रेस के साथ हुई कभी ना भूलने वाली घटना, सेल्फी लेने आया शख्स और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -