हिन्दुस्तान की लड़कियों के दर्द में साथ आईं सोनम, कहा- उनके लिए उठाया यह कदम
हिन्दुस्तान की लड़कियों के दर्द में साथ आईं सोनम, कहा- उनके लिए उठाया यह कदम
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को बुधवार को एक साल पूरा हो गया. दोनों ने साल 2018 में 8 मई को सात फेरे लिए थे. वहीं अभिनेत्री जानती हैं कि उनका मन बड़े पर्दे पर 'साधारण' किरदार निभाने में लगता है और वह उसी फैशन का समर्थन भी करती हुई पाई जाती हैं जिसमें वह विश्वास भी करती हैं और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए वे अनुरोध करती हैं.

अभिनेत्री सोनम आगामी फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आएगी. सोनम ने आईएएनएस से कहा है कि, "बहुत सारी लड़कियां यह मानती हैं कि जब मैं इतनी गड़बड़ियां कर सकती हूं तो भला अपने जीवन में सफल कैसे हो सकूंगी? लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि, गड़बड़ियां करना ठीक है और 'खूबसूरत' में मिली के जरिए मैंने हर किसी को यही बताना चाहा है कि जोया में भी यही बात मुझे काफी अच्छी लगती है. मुझे आम लड़कियों का किरदार भी निभाना काफी पसंद है."

आगे सोनम ने बताया कि, "शादी के बाद मैंने अपना वजन बढ़ा लिया था, मेरी त्वचा खराब हो गई थी, मेरी आंखों के नीचे काले घेरे भी बन गए थे और इन सबके बाद भी मैं यही कहूंगी कि.. ठीक है. भारत में लड़कियों के ऊपर बहुत दबाव रहता है या डाला जाता है, जैसे कि आपकी शादी किससे हो रही है, वह कितना पढ़ा है, तुम्हारी स्कीन ऐसी क्यों है, धूप में मत जाओ, तुमने बाल क्यों काटे, ज्यादा बाहर मत निकलो आदि. 33 साल के सोनम ने कहा कि "इसलिए मैंने सोचा कि मैं साधारण किरदार निभाउं.

 

Kick 2 से बाहर हुई दीपिका और जैकलीन, अब होगी कोई तीसरी एक्ट्रेस

पहली फिल्म के बाद इस वजह से इंडस्ट्री से गायब हो गईं थीं परिणीति चोपड़ा, किया चौकाने वाला खुलासा

SOTY 2 डायरेक्टर ने अनन्य को फेंका नदी में और फिर...

फिर इस पोर्न स्टार ने बुझाई फैंस की प्यास, सोफे पर लेटकर देने लगी ऐसे पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -