कब और किससे होगी शादी ? कैटरीन का जवाब सुन रह जाओगे सन्न
कब और किससे होगी शादी ? कैटरीन का जवाब सुन रह जाओगे सन्न
Share:

अभिनेता अरबाज खान के शो में हाल ही में पहुंची बॉलिवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने अपनी शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर साफ-साफ़ कहा है कि शादी प्रथा पर उन्हें पूरा विश्वास है और वह शादी के बाद बच्चों को भी जन्म देंगी. इस तरह से उन्होंने बेहद सकारात्मक रूप से अरबाज के सवाल का जवाब दिया है. वहीं शादी कब और किससे होगी? इस सवाल पर अभिनेत्री ने कहा कि अब तक उनके पास इस सवाल का जवाब नहीं है.

कैट ने इस पर कहा कि वह कब शादी करेगी और किससे करेगी अभी इस बारे में उन्हें खुद भी कुछ पता नहीं है. उनका कहना था कि मेरे नाम की शुरुआत में कैट है इसलिए मुझसे लोग ऐसे ही सवाल पूछते हैं कि बिल्ली के गले में घंटी कब बंधेगी. इस दौरान व हँसते हुए नजर आई. लेकिन फिलहाल तो शादी के सवाल पर कोई जवाब नहीं. न ही कोई क्लू है. 

शो में कैटरीना ने के तरह के बातें और भी की. साथ ही उन्होंने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को लेकर भी बातें की. अरबाज खान के शो पिंच पर जब कटरीना से पूछा कि क्या वह लोगों पर नजर रखने हेतु अपना फेक अकाउंट इस्तेमाल करती हैं? तो इस पर कटरीना ने कहा कि- नहीं, हालांकि इसी के साथ उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में एक सीक्रेट भी खोला. उन्होंने कहा कि "मुझे पता है रणबीर के पास है (फेक अकाउंट). और वैसे बता दूं कि रणबीर कपूर ही वो शख्स है जिसने मुझे इंस्टाग्राम सिखाया."

फैंस को लगा झटका, इस कारण गंजे होने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना

नशे में विक्की कौशल के साथ ऐसी हरकत करना चाहती थी तापसी

अब भारतीय सिनेमा के मशहूर गायक RD Burman पर बनेगी बायोपिक

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की 'शेरशाह' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -