कैटरीना ने कराया अबतक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
कैटरीना ने कराया अबतक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड की बेहद हॉट, सेक्सी और खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इंडस्ट्री में अपने हॉट लुक के कारण हमेशा ही चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. आपको बता दें इन दिनो कैटरीना अपनी फिल्म जीरो के प्रमोशन में लगी हुई है. इसी बीच कैटरीना ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इस समय काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

इस बार कैटरीना का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिला है. वाकई में इस फोटोशूट में तो कैटरीना को पहचानना तक मुश्किल हो गया है. आपको बता दें कैटरीना का ये लुक उनकी फिल्म जीरो के सॉन्ग हुस्न परचम का है. इस सॉन्ग में कैटरीना का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल रहा है. कैटरीना के इस लुक को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इन सभी तस्वीरों को कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

वैसे कैटरीना हॉटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं और वो हर बार अपने हॉट फोटोशूट के जरिए ये साबित कर देती हैं. आपको बता दें कैटरीना सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो कैटरीना फिल्म जीरो के अलावा सलमान खान के साथ फिल्म भारत में भी नजर आने वाली हैं.

दीपिका को छोड़ रणवीर ने थामा हिना खान का हाथ, फैंस कर रहे तारीफ़

आख़िरकार... मलाइका ने स्वीकार ही ली अर्जुन के साथ अफेयर की बात!

बेबी प्लानिंग के बारे में रणवीर ने किया हैरान करने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -