दीपिका को छोड़ रणवीर ने थामा हिना खान का हाथ, फैंस कर रहे तारीफ़
दीपिका को छोड़ रणवीर ने थामा हिना खान का हाथ, फैंस कर रहे तारीफ़
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की बहुत ही हॉट अभिनेत्री हिना खान ने हाल ही में अपने ट्वीटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में वह बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आ रहीं हैं. जी हाँ, दरअसल यह तस्वीरें एक इवेंट की है जहाँ रणवीर सिंह ने टीवी की कोमोलिका का हाथ मदद के लिए थामा और उन्हें नीचे उतारा. जी दरअसल बीते कल रणवीर सिंह और हिना खान हाल एक इवेंट को अटेंड करने गए थे, जहां हिना खान को सम्मानित किया गया और जब वह स्टेज से नीचे उतर रही थीं तो उनकी लम्बी ड्रेस ने उन्हें उतरने नहीं दिया और इसमें उनकी मदद करने के लिए आगे आए रणवीर सिंह.

रणवीर सिंह ने तुरंत हिना को अपना हाथ दे दिया और उन्हें स्टेज से नीचे उतरने में मदद की. वहीं अब रणवीर सिंह और हिना खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और दोनों के फैंस लगातार ट्वीट करके रणवीर सिंह की तारीफ कर रहे हैं.

 

इस मामले में फैंस का कहना है कि, ‘रणवीर सिंह ने यह साबित कर दिया है कि वो वाकई एक जेंटलमैन हैं’ वहीं हिना ने भी अपने ट्वीटर पर तस्वीरें शेयर कर लिखा है This was an awww moment you are a gentleman @RanveerOfficial Good luck for SIMBA इस तरह हिना ने रणवीर को सिम्बा के लिए गुडलक कहा है.

आज वीकेंड के वार में घर से बेघर होगा यह हैंडसम स्टार, नाम सुनकर लगेगा झटका

हिना खान ने पहली बार देखी पोर्न मूवी, ऐसा था रिएक्शन

राखी ने कहा बॉलीवुड सेलेब्स को अंबानी का नौकर, ला रही हैं 'कॉफी विथ राखी' शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -