इंडियन Avengers के लिए कटरीना बहा रही हैं पसीना
इंडियन Avengers के लिए कटरीना बहा रही हैं पसीना
Share:

बॉलीवुड में आज फिटनेस के लिए सारे स्टार्स काफी  सीरियस रहते हैं इसलिए ज्यादातर एक्टर-एक्ट्रेस जिम में देखे जाते हैं. वहीँ कुछ स्टार्स तो अपनी फिटनेस और वर्कआउट के लिए काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं और वो अपने प्रशंसकों के साथ अपनी वर्कआउट की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. जिसमें सुष्मिता सेन, सनी लियॉन, बिपासा बासु, मलाइका अरोरा खान, अपनी फिटनेस के मामले में सबसे आगे हैं. हाल ही में बॉलीवुड सेक्सी गर्ल कटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे वो हार्ड वर्क आउट करती नज़र आ रही हैं.

 

Prepping for the Indian #Avengers@KatrinaKaif #AdityaRoyKapoor

A post shared by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया है. जिसमें कटरीना व्हील के साथ एक्सरसाइज करती नज़र आ रही हैं. इस वीडियो में उनके साथ सिद्दार्थ रॉय कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा नज़र आ रहे हैं. वीडियो के साथ सिद्धार्थ ने लिखा है कि,  भारतीय अवेंजर्स की तैयारी.

बता दें कि हाल ही में मार्वल कॉमिक की हॉलीवुड फिल्म 'अवेंजर्स :द इंफिनिटी वॉर' रिलीज़ हुई है. मल्टी सुपर हीरोज वाली ये फिल्म में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने में जुटी है.फ़िलहाल कटरीना कैफ इन दिनों आमिर खान की फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' और शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में व्यस्त हैं. ये दोनों फिल्म इसी साल रिलीज़ होंगी. इससे पहले वो सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' में नज़र आईं थीं. 

'102 नॉट आउट’ की रिलीज से पहले जान ले बिग बी की इन फिल्मों के आंकड़े

इंटरनेट पर 'धुकुर धुकुर' ने मचाया तहलका, एक दिन में मिले 5 लाख से ज्यादा व्यूज

मूवी रिव्यु : "मेरी निम्मो" बचपन के प्यार के साथ दमदार कलाकारी का तड़का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -