रेड स्विमसूट में फोटो शेयर कर कैटरीना कैफ ने फैंस को कहा धन्यवाद
रेड स्विमसूट में फोटो शेयर कर कैटरीना कैफ ने फैंस को कहा धन्यवाद
Share:

बॉलीवुड में बार्बी गर्ल के नाम से मशहूर होने वाली कैटरीना कैफ ने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया हैं। वहीं इस मौके पर फैन्स के साथ-साथ फिल्म जगत के सितारे भी उन्हें बधाई संदेश देते नजर आए थे। इस लिस्ट में सलमान खान का नाम सबसे ऊपर रहा। अब अपने जन्मदिन के बाद कैटरीना कैफ ने अपनी एक स्वीमिंग पूल फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वह बड़ी ही ग्लैमरस दिख रही हैं। आप देख सकते हैं कैटरीना इस तस्वीर में रेड कलर की स्विमसूट में नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इस फोटो में कैटरीना द्वारा की गई स्माइल उनके लुक को एकदम परफेक्ट बना रही हैं और इसी पर फैंस मर मिटे हैं। वैसे कैटरीना कैफ ने अपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और अब तक उनकी इस तस्वीर को लाखो लाइक्स मिल चुके हैं। वैसे कैटरीना ने इसके कैप्शन में लिखा है: "बर्थडे। आप सभी को हमेशा प्यार देने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।" इस तरह से कैटरीना कैफ ने सभी को शुक्रिया कहा है। वैसे अब तक उनकी फोटो पर भी फैंस द्वारा बर्थडे विश किया जा रहा है।

एक फैन ने लिखा है, 'हमेशा की तरह क्यूट।' दूसरे फैन ने लिखा, 'आप तो इंटरनेशनल क्रश हैं।' इसके अलावा एक फैन ने लिखा- 'जन्मदिन मुबारक'। काम के बारे में बात करें तो अदाकारा फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसी के साथ कैटरीना कैफ जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में नजर आएंगी।

लाखों दिलों पर राज करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर सिर्फ एक शख्स को करती है फॉलो, जानिए कौन है वो?

सोशल मीडिया पर छाए विद्युत जामवाल, जानिए क्या है खास?

दुष्कर्म का आरोप लगते ही टी-सीरीज कंपनी ने जारी किया बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -