लाखों दिलों पर राज करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर सिर्फ एक शख्स को करती है फॉलो, जानिए कौन है वो?
लाखों दिलों पर राज करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर सिर्फ एक शख्स को करती है फॉलो, जानिए कौन है वो?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। भले ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने कुछ कम मूवीज में काम किया हो, उनकी अंतिम 2018 की 'फन्ने खां' थी, 2018 में सोशल मीडिया पर अपने आरम्भ करने के पश्चात् से अब तक रोजाना उनके फॉलोअर्स बढ़ते ही जा रहे हैं। मगर क्या आपको पता है कि ऐश्वर्या राय केवल एक शख्स को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं। उस व्यक्ति का नाम हम आपको बताने जा रहे हैं। 

यदि आप उन व्यक्तियों में से हैं जो इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय बच्चन को फॉलो करते हैं, तो आप जानते होंगे कि ऐश्वर्या ऐसी फोटोज साझा करना पसंद करती हैं, जिनमें अधिकांश उनकी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम गुजारती हैं - उनकी फोटोज में हस्बैंड अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या बच्चन, उनके ससुर तथा सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के अतिरिक्त उनकी मां और परिवार के अन्य सदस्य दिखाई देते हैं।

साथ ही अन्य लोकप्रिय स्टार्स के इंस्टाग्राम फीड के विपरीत बगैर किसी विज्ञापन तथा प्रमोशन के ऐश्वर्या राय बच्चन का सोशल मीडिया खाता सिर्फ उन्हीं फोटोज से भरा होता है, जिन्हें वह लाइक करती हैं। वहीं फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर उनके बड़े आंकड़े में उनके फॉलोअर्स हैं, जिसके वर्तमान में 9।5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। ऐश्वर्या को फॉलो करने वाले लाखों फैंस हैं, क्या आपने कभी सोचा है कि पूर्व ब्यूटी क्वीन इंस्टाग्राम पर किसे फॉलो करती हैं? चौंकाने वाली बात यह है कि ऐश्वर्या राय बच्चन सिर्फ एक इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो करती हैं। जिसे वह फॉलो करती है उसका वे ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन है। जी हां, उनके हस्बैंड अभिनेता अभिषेक बच्चन एकमात्र ऐसे शख्स हैं जिन्हें ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं।

दुष्कर्म का आरोप लगते ही टी-सीरीज कंपनी ने जारी किया बयान

सोशल मीडिया पर छाए विद्युत जामवाल, जानिए क्या है खास?

प्रेग्नेंसी के समय सेट पर कई बार बेहोश हुई थीं करीना कपूर खान, हुआ था ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -