सोशल मीडिया पर छाए विद्युत जामवाल, जानिए क्या है खास?
सोशल मीडिया पर छाए विद्युत जामवाल, जानिए क्या है खास?
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार विद्युत जामवाल इंडस्ट्री के बेहतरीन स्टार्स में से एक हैं। वे अपने स्टंट से फैंस को इंप्रेस करते हैं तथा लड़कियों के बीच भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अभिनेता को इंडस्ट्री में अब काफी वक़्त भी हो गया है तथा उन्होंने भारत ही नहीं बल्कि विश्वभर के लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyuts Maniac (@vidyuts.maniac)

इसके अतिरिक्त अभिनेता अपने कूल और स्वीट व्यवहार के कारण भी सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहते हैं। हाल ही में विद्युत ने एक बार फिर अपनी दरियादिली बताई है तथा उन्होंने पैपराजी को टी-शर्ट भी तोहफे में दी है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभिनेता को पैपराजी ने फिल्म सेट पर स्पॉट किया। वही इस के चलते अभिनेता उन्हें अपनी मर्चेनडाइज की टी-शर्ट्स गिफ्ट करते दिखाई दिए। 

तत्पश्चात, उन्होंने प्रशंसकों से चर्चा की तथा वहां से चले गए। बता दें कि विद्युत उन चुनिंदा स्टार्स में से हैं जो पैप्स के प्रति प्यार की भावना रखते हैं तथा उनकी सेहत का हाल पूछते हैं। उन्होंने टी-शर्ट देने के साथ बोला कि 'आपका मन करे तथा आपको अच्छा लगे तब आप इसे पहनिएगा। 'इससे पूर्व भी अभिनेता का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे एक पैप को अपना जैकेट देते दिखाई दिए थे। बता दें कि अभिनेता इस वक़्त अपनी मूवी खुदा हाफिज चैप्टर 2 को लेकर चर्चाओं में हैं। अभिनेता की ये मूवी पनोरमा स्टूडियोज के बैनर तले बन रही है।

दुष्कर्म का आरोप लगते ही टी-सीरीज कंपनी ने जारी किया बयान

प्रेग्नेंसी के समय सेट पर कई बार बेहोश हुई थीं करीना कपूर खान, हुआ था ये हाल

'लिवर और किडनी बिकाऊ हैं'... का बोर्ड लगाकर घूम रहा है ये स्ट्रीट सिंगर, दाने-दाने को हुआ मोहताज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -