दिवाली के दिन एक साथ दिखा पूरा बच्चन परिवार, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर
दिवाली के दिन एक साथ दिखा पूरा बच्चन परिवार, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर
Share:

दीपावली पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में जश्न का माहौल था, प्रत्येक स्थान पर दीपावली मनाई जा रही थी। कुछ अपने परिवार एवं मित्रों के साथ दीपावली मना रहे थे तो कुछ अपने प्रशंसकों के साथ। सभी स्टार्स की फोटोज और खबरें मीडिया या सोशल मीडिया के जरिए आ रहीं थीं मगर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की दीपावली से जुड़ी खबर थोड़ी लेट से आई।

वही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अमिताभ बच्चन ने अपने पूरे परिवार की तस्वीर साझा कर सभी को दीपावली की बधाई दी है। सबको लगा था कि अमिताभ के घर ‘जलसा’ में इस बार दीपावली नहीं मनाई जाएगा मगर अमिताभ ने तस्वीर साझा कर बताया कि उनके परिवार ने अपने अंदाज में दीपावली मनाई है।

वही इस तस्वीर में मेगास्टार अमिताभ बच्चन, पत्नी जया बच्चन, बेटा अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन एक साथ उपस्थित थे। उनके साथ-साथ पोती आराध्या, नव्या नवेली एवं अगस्त्य नंदा भी थे। सब के चेहरे पर प्यारी मुस्कान थी। उनका पहनावा एकदम रॉयल लग रहा है। सभी के ड्रेस बेहद अट्रैक्टिव लग रहे हैं। दीपावली के उत्सव को बच्चन परिवार ने भी खुशी-खुशी मनाया है। अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर फैमिली फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि परिवार एक साथ प्रार्थना करता है तथा जश्न भी मानता है। आगे लिखा, "इस पावन मौके पर, शुभकामनाएं, दीपावली मंगलमय हो। साथ में हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी लगाई है। इस फोटो पर उनकी पोती नव्या नंदा ने टिप्पणी करके अपना प्यार व्यक्त किया है।

हाथ में ये अनोखी चीज लेकर NCB दफ्तर पहुंचे आर्यन खान

इस अभिनेत्री के चक्कर में कुंवारे रह गए संजीव और उनके चक्कर में कुँवारी रह गयी यह अभिनेत्री

माँ और भाई के साथ अनुपम खेर ने शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर, लिखा- बेटे शायद आदमी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -