पति की फिल्म में एक्स की एंट्री पर भड़की कैटरीना कैफ
पति की फिल्म में एक्स की एंट्री पर भड़की कैटरीना कैफ
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और उनकी पत्नी कटरीना कैफ (Katrina Kaif) कल से ही चर्चाओं का विषय बने हुए है । इन दोनों एक शख्स ने सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी तक दे डाली थी, उसके उपरांत विक्की कौशल ने पुलिस स्टेशन जाकर केस दर्ज करवाया था। कहा जा रहा है कि धमकी देने वाले शख्स की गिरफ्तारी की जा चुकी है। अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है। जिसे जानने के उपरांत फैंस थोड़ा परेशान हो सकते है। बताया जा रहा है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ से एक बात को लेकर नराज हुई।

विक्की कौशल से नराज हुई कटरीना कैफ: बता दें कि  बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। इस मूवी में विक्की कौशल लीड रोल में दिखाई देने वाले है। अब खबर ये भी आ रही है कि आलिया भट्ट के पति और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इस मूवी कैमियो करते दिखाई देने वाले है। इस बात को लेकर कटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल से नराज हो चुकी है। खबरों का कहना है कि कैटरीना कैफ इस बात से नाराज हैं कि उनके पति विक्की कौशल की फिल्म में ‘गोविंदा मेरा नाम’ में कैमियो करने वाले है।' इस खबर के सामने आने के बाद बी-टाउन में चारों तरफ इसको लेकर खूब चर्चा भी की जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि इस खबर को लेकर दोनों ने अभी तक कुछ नहीं बोला है। अब देखना होगा कब विक्की कौशल और कटरीना कैफ इस मुद्दे को लेकर अपनी राय भी रख रहे है । 

कटरीना के एक्स है रणबीर: रणबीर कपूर और कटरीना कैफ दोनों का ही विवाह हो चुका है। रणबीर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से शादी की है, तो कटरीना कैफ ने अभिनेता  विक्की कौशल के संग सात फेरे लिए है। एक वक़्त ऐसा था जब रणबीर कपूर और कटरीना कैफ एक दूसरे में पागल थे। लेकिन अब सब बदल गया है। 

फ्लोरल प्लाजो सूट में प्रेग्रेंट आलिया भट्ट ने ढाया कहर

Video: करण ने विजय से पूछा- 'करना चाहते हैं थ्रीसम', चौका देगा अभिनेता का जवाब

Video: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग खत्म कर ख़ुशी से झूमीं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -