कैटरीना कैफ़ ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया दान
कैटरीना कैफ़ ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया दान
Share:

इस समय कोरोना वायरस के बढ़ते कहर ने सभी को हैरान कर दिया है. इससे सबसे अधिक परेशानी अगर किसी को हो रही है तो वह है दिहाड़ी मजदूरों को. जी हाँ, उन्हें एक वक्त का खाना तक नहीं मिल रहा है जिसके कारण वह अपने घर की तरफ पलायन कर रहे हैं. ऐसे में इस समय अर्थव्यवस्था को बड़ा नुकसान हो रहा है और इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से पीएम केयर्स फंड में दान देने की अपील की. वहीं पीएम की अपील के बाद से बॉलीवुड सितारे लगातार इसमें सहयोग दे रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

आप जानते ही होंगे बॉलीवुड के खिलाड़ी भैया यानी अक्षय कुमार के 25 करोड़ रुपये दान करने के बाद सलमान खान 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों का खर्च उठा रहे हैं. वहीं दान देने वालों की लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है और एक के बाद एक स्टार इसमें शामिल हो रहे हैं. हाल ही में इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ का भी नाम जुड़ गया है. उन्होंने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिया है. जी हाँ, उन्होंने इस बात का खुलासा सोशल मीडिया के जरिए किया है. हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'मैं पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दे रही हूं. इस महामारी ने दुनिया में कष्ट और पीड़ा पैदा की है जिसे देखकर दुख हो है.'

आप सभी को बता दें कि अक्षय, सलमान और कटरीना के अलावा कपिल शर्मा 50 लाख रुपये, वरुण धवन 55 लाख रुपये, गुरु रंधावा 20 लाख रुपये, शिल्पा शेट्टी 21 लाख रुपये, रणदीप हुड्डा एक करोड़ रुपये, कार्तिक आर्यन एक करोड़ रुपये, टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार 11 करोड़ रुपये, मनीष पॉल 20 लाख रुपये दान कर चुके हैं. इन सभी के अलावा अनुष्का-विराट, ऋतिक रोशन, राज कुमार राव सहित कई स्टार्स ने गुप्त दान भी किया है ऐसी खबरें चल रहीं हैं.

कोरोना वायरस के बीच हुई सलमान खान के भतीजे की मौत, शोक में डूबा परिवार

Lockdown के बीच खराब हुई ट्विंकल की तबियत, मास्क लगाकर हॉस्पिटल पहुंचे अक्षय

एक करोड़ से ज्यादा हुए अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -