इस साल नया बॉयफ्रेंड बनाकर उसके साथ ऐसा काम करना चाहती हैं कैटरीना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ कभी अपनी फिल्मों के लिए तो कभी अपने हॉट फोटोज के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. इन दिनों कैटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में कैटरीना के साथ एक बार फिर सलमान की जोड़ी नजर आने वाली हैं. फिल्म भारत की शूटिंग के साथ-साथ कैटरीना कैफ इन दिनों अपने बाकी प्रोफेशनल काम को भी पूरा करने में जुटी हुई हैं.

हाल में ही कैटरीना ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि, 'वह साल 2019 में एक बॉयफ्रेंड बनाना चाहती है और अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस खोलना चाहती है.' इतना ही नहीं कैटरीना ने तो यह भी बताया कि एक रिश्ते में होने पर दोनों पार्टनर्स को क्या ध्यान में रखना चाहिए? कैटरीना ने फिल्मफेयर के साथ हुए इंटरव्यू के दौरान बताया कि, कैसे वह कभी किसी डेट पर नहीं गई?

जब इंटरव्यू के दौरान कैटरीना से ये पूछा गया कि, वह किसी के साथ क्यों नहीं डेटिंग कर रही हैं? तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने बताया कि, 'वह नहीं जानती कि कैसे किसी को डेट करना है.' कैटरीना ने ये ये भी बताया कि उनकी एक फ्रेंड ने जब उन्हें बताया कि उन्होंने आज तक किसी को डेट नहीं किया है, तब उन्हें एहसास हुआ कि उनकी फ्रेंड 100 प्रतिशत सच बोल रही हैं. वैसे खुद कैटरीना कैफ भी ये नहीं जानती है कि क्या वह कभी किसी को डेट करना चाहेंगी. बता दें कैटरीना ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ ही की थी. फिल्म में साथ होने के बाद दोनों में करीबियां बढ़ गई थी और फिर कैटरीना और सलमान ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था.

बोल्ड सीन देने पर भी फ्लॉप हुई ये एक्ट्रेस, काम के अभाव में की बी ग्रेड फ़िल्में

अमर जवान स्मारक पर सैफ अली ने सिर झुकाकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि

Baaghi 3 : कथित गर्लफ्रेंड के बाहर होने से खुश नहीं हैं टाइगर, कर रहे हैं ये काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -